Home /News /sports /

वीरेंद्र सहवाग की बड़ी बात, कहा- टीम से बाहर किए जाने का कारण खिलाड़ी को बताना चाहिए

वीरेंद्र सहवाग की बड़ी बात, कहा- टीम से बाहर किए जाने का कारण खिलाड़ी को बताना चाहिए

आपको बता दें ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के लिए 100 छक्के लगाने वाले पहले खिलाड़ी हैं. दिल्ली कैपिटल्स के लिए वीरेंद्र सहवाग ने 85 छक्के लगाए थे.

आपको बता दें ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के लिए 100 छक्के लगाने वाले पहले खिलाड़ी हैं. दिल्ली कैपिटल्स के लिए वीरेंद्र सहवाग ने 85 छक्के लगाए थे.

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने कहा कि जब वो किंग्‍स इलेवन पंजाब में थे तो उन्‍होंने भी टीम से बाहर किए जाने का कारण मैनेजमेंट से पूछा था और फिर अगले सीजन उन्‍होंने संन्‍यास ले लिया था

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    नई दिल्‍ली. भारत के पूर्व दिग्‍गज सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) का मानना है कि अगर किसी खिलाड़ी को टीम से बाहर किया जाता है, तो उसे बाहर किए जाने का कारण भी बताया जाना चाहिए. उन्‍होंने ऋद्धिमान साहा के बारे में कहा कि अगर विकेटकीपिंग की बात करें तो साहा देश के सबसे बेहतरीन विकेटकीपर हैं. न तो उनका किसी से मुकाबला हो सकता है और न ही उनकी तुलना.

    सहवाग ने कहा कि वो दूर दूर के कैच को भी आसानी से पकड़ लेते हैं, मगर उनकी एक ही कमजोरी है कि वो बहुत शरीफ है, कुछ बोलते नहीं हैं. इसीलिए अपनी बात भी नहीं रख पाते. इसीलिए टीमें उनके साथ ऐसी धोखाधड़ी करती है. कभी खिलाती है, कभी नहीं. अगर कोई और होता है, जो न खिलाने पर टीम मैनजमेंट से लड़ जाता तो शायद ज्‍यादा मौके मिलते.

    सवाल पूछने में नुकसान नहीं
    क्रिकबज से बात हुए सहवाग ने कहा कि सवाल जरूर पूछने चाहिए, इसमें कोई नुकसान नहीं है. पूछना चाहिए कि क्‍या परेशानी है कि टीम से बाहर किया गया. दिग्‍गज बल्‍लेबाज ने कहा कि जब वो किंग्‍स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) में थे और उन्‍हें खेलने का मौका नहीं मिला तो उन्‍होंने संजय बांगड़ और टीम मैनेजमेंट से पूछा था कि पहले तो उन्‍हें साढ़े तीन करोड़ रुपये में खरीदा ही क्‍यों, अगर खरीदा तो फिर चार मैच बाद बाहर क्‍यों बैठा दिया. अगर बाहर बैठा दिया तो फिर घर जाने क्‍यों नहीं देते.

    यह भी पढ़ें: 

    IPL 2020 Live Updates: दुबई में कई आईसीसी स्टाफ को हुआ कोरोना, घर से काम करेंगे स्टाफ


    शाहिद अफरीदी बोले- जब तक रहेगी मोदी की सरकार, नहीं हो सकती भारत-पाकिस्तान सीरीज़

    सहवाग ने कहा कि अगले सीजन फिर उन्‍होंने संन्‍यास ही ले लिया था. दिग्‍गज खिलाड़ी ने कहा कि जब किसी मैच विनर खिलाड़ी का समय आ जाता है कि उसे अंतिम एकादश में जगह न मिले, तो बेहतर है कि उसे संन्‍यास ले लेना चाहिए. सहवाग ने कहा कि मगर सवाल जरूर पूछना चाहिए. यह खिलाड़ी का हक है कि वो टीम से बाहर किए जाने का कारण पूछे.

    Tags: Cricket, IPL 2020, Virendra Sehwag

    अगली ख़बर