बर्फ का केक काटकर जवान ने मनाया बर्थडे, तो वीरेंद्र सहवाग ने कहा- 'चीज केक' भूल जाओ

बर्फ का केक काटकर जवान ने मनाया बर्थडे, तो वीरेंद्र सहवाग ने कहा- 'चीज केक' भूल जाओ
वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि स्‍नो केक की खूबसूरती सिर्फ एक सैनिक ही जानता है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ भारतीय सैनिक बर्फ का केक कटवाकर अपने साथी का जन्‍मदिन मनाते हुए नजर आ रहे हैं

  • Share this:
नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया पर अपने अलग अंदाज के कारण चर्चा में रहने वाले पूर्व भारतीय दिग्‍गज बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग (virender sehwag) ने रविवार को भारतीय सैनिकों का एक वीडियो शेयर किया, जिसके साथ ही उन्‍होंने दिल छूने वाली बात भी कही. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ भारतीय सैनिक बर्फ का केक कटवाकर अपने साथी का जन्‍मदिन मना रहे हैं.



भावुक कर देने वाले इस वीडियो को शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा कि एक सैनिक अपना जन्‍मदिन मना रहा है. चीज केक भूल जाओ. स्‍नो केक की खूबसूरती, सिर्फ एक सैनिक ही जानता है. इनके बलिदान को बताने के लिए कोई शब्‍द काफी नहीं हैं. भारतीय सैनिकों का यह खूबसूरत वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
यह भी पढ़ें: 



राशिद खान ने दिया बड़ा बयान, कहा- अफगानिस्तान के वर्ल्ड कप जीतने के बाद करूंगा शादी

अमिताभ बच्‍चन के लिए शोएब अख्‍तर ने मांगी दुआ तो विराट कोहली को पड़ी 'गालियां'!

पुलवामा शहीदों के बच्‍चों को दे रहे हैं ट्रेनिंग
सहवाग ने पिछले साल खुलासा किया था कि पुलवामा अटैक में शहीद हुए दो नायकों के बच्‍चों को वो अपने स्‍कूल में ट्रेनिंग दे रहे हैं. उन्‍होंने ट्विटर पर इन बच्‍चों की ट्रेनिंग करते हुए की तस्‍वीर शेयर की थी.
वहीं कोरोना के कारण देशभर में लगे लॉकडाउन में भी उन्‍होंने गरीब लोगों की मदद की. कोई भी भूखा न सोए, इसके लिए सहवाग ने खुद किचन में खड़े होकर खाने के पैकट तैयार किए.

वीरेंद्र सहवाग ने 1999 से 2013 तक 103 टेस्‍ट और 251 वनडे मैचों में भारत का प्रतिनिधित्‍व किया है. दोनों फॉर्मेट में उन्‍होंने 8 हजार से अधिक रन बनाए. टेस्‍ट में उनके नाम 8 हजार 586 रन तो वनडे में 8 हजार 273 रन हैं. सहवाग टीम इंडिया की कई ऐतिहासिक जीत का हिस्‍सा रहे. 2002 नेटवेस्‍ट सीरीज, 2002 आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी,  2003 वर्ल्‍ड कप रनर अप, पाकिस्‍तान जमीन पर ऐतिहासिक टेस्‍ट और वनडे सीरीज जीत, आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप और 2011 वनडे वर्ल्‍ड कप में सहवाग टीम का हिस्‍सा थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading