• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • वीरेंद्र सहवाग का खुलासा- मैंने और युवी ने ही नहीं, कपिल देव ने भी अंग्रेजी सुधारने के लिए की शादी

वीरेंद्र सहवाग का खुलासा- मैंने और युवी ने ही नहीं, कपिल देव ने भी अंग्रेजी सुधारने के लिए की शादी

वीरेंद्र सहवाग ने कपिल देव को लेकर खोला एक बड़ा राज (Instagram)

वीरेंद्र सहवाग ने कपिल देव को लेकर खोला एक बड़ा राज (Instagram)

कपिल शर्मा ने वीरेंद्र सहवाग को याद दिलाते हुए कहा कि उन्होंने एक बार कहा था कि उन्होंने और उनके साथी क्रिकेटरों हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने अपनी-अपनी पत्नियों से अपनी अंग्रेजी में सुधार करने के लिए शादी की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और मोहम्मद कैफ इस वीकेंड ‘द कपिल शर्मा शो’ में आने वाले खास मेहमानों में शामिल रहे. कैफ जहां कॉमेडी शो में डेब्यू कर रहे थे.  सहवाग पहले भी कई बार शो में बतौर मेहमान बनकर आ चुके हैं. शो में कपिल शर्मा ने इस बात का खुलासा किया कि क्रिकेटर्स ने किन लड़कियों से क्यों शादी की. इसमें राज खुला कि सहवाग भी उन क्रिकेटरों में शामिल हैं, जिन्होंने अपनी-अपनी पत्नियों से इंग्लिश में सुधार के लिए शादी की. इस पर सहवाग ने पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का नाम भी लिया और बताया कि वह भी इन क्रिकेटर्स की लिस्ट में शामिल हैं.

    कपिल शर्मा ने वीरेंद्र सहवाग को याद दिलाते हुए कहा कि उन्होंने एक बार कहा था कि उन्होंने और उनके साथी क्रिकेटरों हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने अपनी-अपनी पत्नियों से अपने अंग्रेजी कौशल में सुधार करने के लिए शादी की थी. कपिल शर्मा बोले, ”वीरू भाई ने पिछली बार बड़ा अच्छा जवाब दिया, कहा था- देखो, मैं या भज्जी या युवी, हम लोगों ने ना ऐसी लड़कियों से शादी की जिनकी वजह से हमारी इंग्लिश सुधर सके.”

    जब कैफ ने लगाई कपिल शर्मा की क्लास, सहवाग बोले- गलत आदमी से पंगा ले लिया

    कपिल शर्मा के यह किस्सा याद करवाने पर वीरेंद्र सहवाग ने कहा, ”हां… उनमें कपिल पाजी (कपिल देव) भी एक थे.” वीरेंद्र सहवाग की यह बात सुनकर सभी लोग हंसने लगते हैं.

    कपिल देव की शादी रोमी देव से हुई है. सहवाग की शादी आरती अहलावत से हुई है. यह जोड़ी 2004 में शादी के बंधन में बंधी. सहवाग के 2001 में डेब्यू करने के दो साल बाद. इस बीच हरभजन सिंह ने अभिनेत्री गीता बसरा से शादी की. हाल ही में हरभजन और गीता एक बेटे के माता-पिता बने. हरभजन की तरह युवराज सिंह ने 2016 में एक्टर हेजल कीच संग विवाह किया.
    ऐश्वर्या राय के साथ अपनी फोटो पर यूजर का कमेंट पढ़ शर्म से लाल हुए मोहम्मद कैफ

    एपिसोड में सहवाग और कैफ ने अपने क्रिकेट के दिनों में ड्रेसिंग रूम मस्ती के कई किस्से शेयर किए. कैफ ने खुलासा किया कि सहवाग ने उन्हें और युवराज को एक सीरीज के लिए चुने जाने के बाद ताना मारा था, जबकि उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया था. कैफ ने बताया कि सहवाग ने गाना गाकर उन्हें ताना मारा था. सहवाग गाना गा रहे थे, ”कैसे कैसों को दिया है, ऐसे वैसों को दिया है. हमको भी तो लिफ्ट करा दे.” यह किस्सा सुनकर सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज