Home /News /sports /

virender sehwag says i dont even remember when kohli scored his last century

कोहली की फॉर्म पर बोले सहवाग, 'मुझे याद नहीं उन्होंने पिछला शतक कब लगाया था'

सहवाग ने कहा कोहली के बेहतर दिनों की शुरुआत हो चुकी है. (PTI)

सहवाग ने कहा कोहली के बेहतर दिनों की शुरुआत हो चुकी है. (PTI)

कोहली की पिछली सेंचुरी को दो साल से ज्यादा वक्त हो चुका है. ऐसे में इंग्लैंड का टूर कोहली के लिए काफी महत्वपूर्ण और चुनौतीपूर्ण हो सकता है. कोहली की फॉर्म पर पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी उन्हें क्रिकेट से ब्रेक लेने की सलाह दे डाली थी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. विराट कोहली की फॉर्म में वापसी और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आईपीएल ट्रॉफी के लिए इंतजार और लंबा हो गया. बीते सीजन में न तो कोहली की फॉर्म लौटी न ही आरसीबी फाइनल में अपनी जगह बना सकी. कोहली के लिए आईपीएल का पिछला सीजन कुछ खास नहीं रहा. इस सीजन में कोहली की औसत 22.73 रही जो साल 2010 से उनकी सबसे कम औसत है. इस सीजन में कोहली 3 बार गोल्डन डक पर आउट हुए.

कोहली की पिछली सेंचुरी को दो साल से ज्यादा वक्त हो चुका है. ऐसे में इंग्लैंड का टूर कोहली के लिए काफी महत्वपूर्ण और चुनौतीपूर्ण हो सकता है. कोहली की फॉर्म पर पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी उन्हें क्रिकेट से ब्रेक लेने की सलाह दे डाली थी. अब भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस मामले पर कहा, ‘आपको याद है कोहली ने पिछली सेंचुरी कब स्कोर की थी ? मुझे भी याद नहीं. वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में बड़ा स्कोर जरूर करना चाहेंगे जो सीरीज डिसाइडर है.’ सहवाग ने सोनी के प्री मैच शो में यह बात कही.

यह भी पढ़ें : Ind Vs Ire: हार्दिक पंड्या के नाम बड़ा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले इकलौते भारतीय कप्तान

यह भी पढ़ें : आयरलैंड के खिलाफ उमरान को मिला सिर्फ एक ओवर, हार्दिक ने बताया कारण

सहवाग ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि उनके बुरे दिन खत्म हो गए हैं. अब लगता है बेहतर दिन आएंगे और उनकी शुरुआत आ चुकी है.’ कोहली ने आईपीएल के बाद ब्रेक लिया था और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में वो टीम में नहीं थे. यह सीरीज 2-2 की बराबरी पर खत्म हुई थी.

वॉर्म अप मैच में दिखी कोहली की फॉर्म
लीस्टरशायर के खिलाफ वॉर्म अप मैच में कोहली ने अपनी फॉर्म में वापसी की झलक जरूर दिखाई. कोहली ने पहली इनिंग में 33 और दूसरी इनिंग में 67 रन बनाए. अब कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट खेलते नजर आएंगे. यह टेस्ट सितंबर 2021 में मैनचेस्टर में खेला जाना था लेकिन कोविड संक्रमण के चलते सीरीज को बीच में रोकना पड़ा था.  उस वक्त सीरीज में कोहली कप्तान थे. भारत के पास सीरीज में 2-1 की लीड है और भारत के पास इंग्लैंड में सीरीज जीतने का पूरा मौका है.

Tags: IND vs ENG, Rohit sharma, Virat Kohli, Virender sehwag

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर