खेल

IPL 2020: वीरेंद्र सहवाग ने क्यों कहा- विराट कोहली को पूजा-पाठ कराना पड़ेगा

IPL 2020: वीरेंद्र सहवाग ने कोहली को पूजा-पाठ कराने की सलाह क्यों दी?
IPL 2020: वीरेंद्र सहवाग ने कोहली को पूजा-पाठ कराने की सलाह क्यों दी?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को किंग्स इलेवन पंजाब ने 97 रनों से हराया, आरसीबी के खराब प्रदर्शन के बाद वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने टीम को दी पूजा-पाठ की सलाह.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2020, 5:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में अपना पहला मैच जीतने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम दूसरा मुकाबला बुरी तरह हार गई. किंग्स इलेवन पंजाब ने बैंगलोर को 97 रनों से बड़े अंतर से हरा दिया. बैंगलोर की टीम को 207 रनों की चुनौती मिली थी लेकिन एक से बढ़कर एक बल्लेबाज होने के बावजूद उनकी टीम महज 109 रनों पर ढेर हो गई. टीम 20 ओवर तक नहीं खेल सकी और 17 ओवर में ही बैंगलोर ऑल आउट हो गई. बैंगलोर की हार के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने विराट कोहली को एक गजब सलाह दे डाली. सहवाग ने कहा कि बैंगलोर की टीम पर शनि भारी है और उसे पूजा-पाठ कराने की जरूरत है.

पूठा-पाठ से जीतेगी बैंगलोर की टीम?
वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने क्रिकबज के साथ खास बातचीत में कहा कि बैंगलोर के विदेशी खिलाड़ी हमेशा फ्लॉप होते हैं. वो दूसरी टीमों की ओर से रन बनाते हैं लेकिन जैसे ही वो बैंगलोर की टीम में शामिल होते हैं उनकी फॉर्म रूठ जाती है. सहवाग ने कहा कि बैंगलोर को पूजा-पाठ कराने की जरूरत है, ठीक वैसे ही जैसे किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस की टीम कराती है.

IPL 2020 : विराट फ्लॉप हुए तो गावस्कर ने किया अनुष्का शर्मा पर कमेंट, फैंस बोले- इन्हें कमेंट्री से हटाओ
बता दें बैंगलोर की टीम में एरॉन फिंच, फिलीपी, डेल स्टेन और एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ी हैं. लेकिन डिविलियर्स को छोड़कर कोई और विदेशी खिलाड़ी अबतक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका है.





जडेजा ने उठाया विराट कोहली की रणनीति पर सवाल
क्रिकबज के पैनल में शामिल पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने भी विराट कोहली की रणनीति पर सवाल खड़े किये. जडेजा ने 200 से ज्यादा रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही आरसीबी को उसके बैटिंग ऑर्डर में छेड़छाड़ के लिए गलत ठहराया. जडेजा का मानना था कि विराट कोहली को अपने नंबर पर ही बल्लेबाजी करनी चाहिए. डिविलियर्स और कोहली दोनों को नंबर 3 और नंबर 4 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए. वीरेंद्र सहवाग भी जडेजा से सहमत नजर आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज