लाइव टीवी

सहवाग ने शेयर किया बच्चे का वीडियो, कहा- जो कह रहा वो सुनो और मानो

News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 6:08 PM IST
सहवाग ने शेयर किया बच्चे का वीडियो, कहा- जो कह रहा वो सुनो और मानो
वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया के लिए दो तिहरे शतक लगाए हैं.

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने लोगों को जागरूक करने के लिए एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है

  • Share this:
नई दिल्ली. लॉकडाउन के समय में घरों में कैद लोगों को जागरूक करने के लिए सभी सेलिब्रिटी अपनी तरह से कोशिश कर रहे हैं. भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) हमेशा से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते थे. हालांकि अब और मजाकिया अंदाज में लोगों को कोरोना वायरस की महामारी से बचने का उपदेश दे रहे हैं.

वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया बच्चे का वीडियो
एक छोटे बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कोरोना वायरस से बचाव के उपाय और लॉकडाउन का सही तरीके से पालन करने का ज्ञान दे रहा. सहवाग ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यह बेहद जरूरी मैसेज है. एक बच्चा कितनी खूबसूरती से बता रहा है. इसकी बात सुने भी और मानो भी.'


इससे पहले भी भारतीय खिलाड़ी ने इसे लेकर मजेदार टवीट किया है. एक ट्रक की तस्वीर पोस्ट की थी, जिस पर लिखा था कीप डिस्टेंस, ओके. यानी दूरी बनाए रखिए. कैप्शन में सहवाग ने लिखा, ' ट्रक का पालन कीजिए.'

सहवाग ने दिए के साथ शेयर की थी तस्वीर
कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण अब तक देश में 4 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो सकते हैं. देश भऱ में 15 अप्रैल तक लॉकडाउन का ऐलान किया है. रविवार को पहले वीरू ने पीएम मोदी के दिए जलाने की अपील का समर्थन किया था और फिर दिए के साथ भी तस्वीर शेयर की. सहवाग ने तस्वीर शेयर की और लिखा, ' 'प्रत्येक और हर एक व्यक्ति के साथ एकजुटता में जो अपनी भूमिका निभा रहा है. हम सब इसमें एक साथ हैं और इसे जल्द ही दूर करेंगे. ओम शांति शांति शांति.

टॉयलेट पेपर को गोल्फ स्टिक से मारकर कूड़ेदान में फेंक रहे हैं ग्लेन मैक्सवेल, Video वायरल

ज्वाला गुट्टा का दर्द छलका, कहा-चीनी मां की बेटी के रूप में बड़ा होना आसान नहीं था, अब लोग मुझे हाफ कोरोना कह रहे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 6:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading