Home /News /sports /

वीरेंद्र सहवाग की बहन अंजू आम आदमी पार्टी में शामिल, लड़ सकती हैं निगम चुनाव

वीरेंद्र सहवाग की बहन अंजू आम आदमी पार्टी में शामिल, लड़ सकती हैं निगम चुनाव

पेशे से अध्यापक अंजू दिल्ली नगर निमग चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई हैं. (Twitter/Video Grab)

पेशे से अध्यापक अंजू दिल्ली नगर निमग चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई हैं. (Twitter/Video Grab)

Virender Sehwag Sister Anju Joins AAP : अंजू पहले कांग्रेस के टिकट पर निगम पार्षद रह चुकी हैं. उन्हें शुक्रवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पंकज गुप्ता और विधायक सोमनाथ भारती ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. माना जा रहा है कि वह दिल्ली नगर निगम के चुनावों में उतर सकती हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धुरंधर ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) की बहन अंजू आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई हैं. अंजू पहले कांग्रेस के टिकट पर निगम पार्षद रह चुकी हैं. उन्हें शुक्रवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पंकज गुप्ता और विधायक सोमनाथ भारती ने अंजू को पार्टी की सदस्यता दिलाई. माना जा रहा है कि वह 2022 में होने वाले दिल्ली नगर निगम के चुनावों में हाथ आजमा सकती हैं.

    आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है जिसमें अंजू पार्टी की सदस्यता ले रही हैं. इस मौके पर अंजू ने कहा कि उन्हें पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, वह पूरी शिद्दत से उसे निभाएंगी. उन्होंने कहा, ‘पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का बहुत-बहुत धन्यवाद जो अपने परिवार में मुझे शामिल किया. मैं यही आश्वासन दे सकती हूं कि पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, उसे पूरी शिद्दत से निभाऊंगी.’

    अंजू ने आप में शामिल होने के बाद कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियां पसंद हैं और इसी वजह से वह आम आदमी पार्टी से जुड़ रही हैं. माना जा रहा है कि वह 2022 में होने वाले दिल्ली नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं. अंजू पेशे से अध्यापक हैं.

    उन्होंने आगे कहा, ‘किसी भी परिवार में जुड़ने का मतलब जिम्मेदारी पहले आती है, बाकी चीजें बाद में आती हैं. मैं परिवार का छोटा सदस्य हूं इस परिवार का तो लाड़ की भी उम्मीद रखूंगी.’

    Tags: Aam aadmi party, Cricket news, Delhi MCD Elections, Virender sehwag

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर