Home /News /sports /

सौरव गांगुली मैच के बाद भारतीय खिलाड़ियों से क्या कराते थे? सहवाग ने KBC में खोली पोल

सौरव गांगुली मैच के बाद भारतीय खिलाड़ियों से क्या कराते थे? सहवाग ने KBC में खोली पोल

KBC में अमिताभ बच्चन के सामने सहवाग ने गांगुली की पोल खोल दी! (फोटो-सोनी लिव स्क्रीनशॉट)

KBC में अमिताभ बच्चन के सामने सहवाग ने गांगुली की पोल खोल दी! (फोटो-सोनी लिव स्क्रीनशॉट)

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) शुक्रवार को 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) में आए और उन्होंने अपनी फाउंडेशन के लिए 25 लाख रुपये जीते. इस दौरान सहवाग ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने सौरव गांगुली की पोल खोली. जानिए फिर क्या बोले दादा?

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) की जोड़ी ने क्रिकेट के मैदान पर भारत को कई मैच जिताए. गांगुली और सहवाग दोनों आक्रामक-ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते थे. शुक्रवार को भी फैंस ने इन दोनों खिलाड़ियों की वही ताबड़तोड़ अंदाज देखा लेकिन पिच कौन बनेगा करोड़पति की थी. सहवाग और गांगुली ने पुराने दिनों की कई बातें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बताई. इसी बातचीत के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने सौरव गांगुली के बारे में गजब खुलासा किया. वीरेंद्र सहवाग ने जैसे ही अमिताभ को ये बात बताई, सौरव गांगुली ने इस बात को सिरे से नकार दिया.

    सहवाग ने बताया कि मैच के बाद दादा जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में जाते थे तो वो साथी खिलाड़ियों को किट बैग पैक करने के लिए कह देते थे. दादा ने सहवाग के इस आरोप को सिरे से नकार दिया. उन्होंने कहा कि सहवाग झूठ बोल रहे हैं और आप इसके बारे में जहीर खान, आशीष नेहरा, युवराज सिंह या हरभजन सिंह किसी से भी पूछ सकते हैं.

    दादा जैसा कप्तान कोई नहीं-सहवाग
    सहवाग और गांगुली ने कौन बनेगा करोड़पति में खूब मस्ती-मजाक किया. हालांकि सहवाग ने शो के दौरान अमिताभ बच्चन को बताया कि उन्होंने अपने करियर में सौरव गांगुली से बेहतर कप्तान नहीं देखा. सहवाग ने कहा, ‘मैं कई कप्तानों के अंडर खेला हूं लेकिन गांगुली से बेहतर कोई नहीं था.’ सहवाग ने कहा कि गांगुली ने टीम इंडिया को विदेश में जीतना सिखाया. पहले टीम इंडिया विदेश में सीरीज हारकर आती थी लेकिन दादा की कप्तानी में टीम इंडिया ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में सीरीज ड्रॉ की.

    वीरेंद्र सहवाग को इंग्लिश से लगता था डर, रवि शास्त्री ने फिर भी हिंदी में नहीं पूछा था सवाल

    सहवाग ने सौरव गांगुली की तुलना WHO से की. उन्होंने कहा, ‘सौरव गांगुली हमारी टीम के WHO थे. जो ये बोलते थे, वही होता था.’ हालांकि दादा ने तुरंत बिग बी को बताया कि सहवाग उनकी बात नहीं सुनते थे. गांगुली ने कहा, ‘नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में मेरे मना करने पर भी ये गेंदबाज को चौके लगाते रहे. इन्होंने बस एक गेंद छोड़ दी शायद इन्हें मुझपर तरस आ गया था.’

    Tags: Amitabh bachchan, Cricket news, KBC, Sourav Ganguly, Virender sehwag

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर