वीरेंद्र सहवाग की पत्‍नी आरती ने बिजनेस पार्टनर पर किया केस, लगाया धोखा देने का आरोप

आरती का आरोप है कि उनके बिजनेस पार्टनर ने फर्जी दस्‍तखत के जरिए 4.5 करोड़ रुपये का लोन ले लिया.

News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 9:05 PM IST
वीरेंद्र सहवाग की पत्‍नी आरती ने बिजनेस पार्टनर पर किया केस, लगाया धोखा देने का आरोप
आरती सहवाग.
News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 9:05 PM IST
भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती ने अपने बिजनेस पार्टनर पर केस कर दिया है. आरती का आरोप है कि उनके बिजनेस पार्टनर ने फर्जी दस्‍तखत के जरिए 4.5 करोड़ रुपये का लोन ले लिया. पुलिस ने शनिवार को बताया कि एसएमजीके एग्रो में साझेदार आरती सहवाग ने आरोप लगाया है कि कंपनी ने लखनपाल प्रमोटर्स एंड बिल्डर्स प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी से उनके फर्जी हस्ताक्षर के दम पर 4.5 करोड़ रुपये का लोन लिया.

अपनी शिकायत में आरती ने कहा है कि दो साझेदारों ने अन्य कंपनी को उनके पति का नाम लेकर प्रभावित किया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है कि आरोपी ने सब कुछ बिना उनसे पूछे किया. उन्होंने साथ ही आरोप लगाया है कि आरोपी ने उनका फर्जी हस्ताक्षर करके लोन लिया. आरती की शिकायत के बाद आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.'



लोन लेने के बाद कंपनी ने इसे चुकाया भी नहीं. शिकायत में कहा गया है, 'लोन न चुकाने की वजह से कर्जदाता ने कोर्ट में शिकायत दर्ज करा दी. सुनवाई के दौरान जब आरती सहवाग ने अपने दस्‍तखत देखे तो वह हैरान रह गई क्‍योंकि उन्‍होंने कभी दस्‍तखत नहीं किए थे.' पुलिस ने धोखाधड़़ी, जालसाजी, जाली दस्‍तावेज इस्‍तेमाल करने के मामले दर्ज किए हैं.

वीरेंद्र और आरती की शादी 2004 में हुई थी. दोनों के दो बेटे हैं. सहवाग अभी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 की कमेंट्री के लिए ब्रिटेन गए हुए हैं.

IPL से मिली सीख से न्यूजीलैंड को वर्ल्ड कप दिलाएंगे सेंटनर

क्‍या वर्ल्ड कप में गौतम गंभीर कर रहे हैं बीजेपी का प्रचार?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...