होम /न्यूज /खेल /VIDEO: वीरेंद्र सहवाग का बेटा भी चौके-छक्के लगाने को तैयार, सचिन के साथ टीम में मिली जगह

VIDEO: वीरेंद्र सहवाग का बेटा भी चौके-छक्के लगाने को तैयार, सचिन के साथ टीम में मिली जगह

Aaryavir Sehwag Named in Delhi U-16 Squad: आर्यवीर सहवाग (Aaryavir Sehwag) को टीम में मिली जगह. (Aarti Sehwag Instagram)

Aaryavir Sehwag Named in Delhi U-16 Squad: आर्यवीर सहवाग (Aaryavir Sehwag) को टीम में मिली जगह. (Aarti Sehwag Instagram)

Aaryavir Sehwag Named in Delhi U-16 Squad: वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने क्रिकेट के मैदान पर कई रिकॉर्ड बनाए. वे ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने क्रिकेट के मैदान पर कई बड़े रिकॉर्ड बनाए. वे छक्के-चौके के लिए जाने जाते थे. वे टेस्ट क्रिकेट में 2 तिहरे शतक लगाने वाले इकलौते भारतीय हैं. अब उनका बेटा बड़ा कारनामा करने को तैयार है. आर्यवीर सहवाग (Aaryavir Sehwag) को अंडर-16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी के लिए दिल्ली की टीम में जगह मिली है. ऐसे में वे यहां अच्छा प्रदर्शन करके सबका ध्यान खींचना चाहेंगे. मौजूदा समय में टीम इंडिया से खेल रहे विराट कोहली, ऋषभ पंत और शिखर धवन दिल्ली की घरेलू टीम से खेलते रहे हैं. अब आर्यवीर के पास ऐसा करने का मौका है.

डीडीसीए ने मंगलवार को बिहार के खिलाफ मुकाबले के लिए 15 सदस्यीय अपनी अंडर-16 की टीम घोषित की. इसमें आर्यवीर को भी जगह मिली है. हालांकि वे 11 सदस्यीय टीम में जगह नहीं बना सके. जूनियर क्रिकेटर सचिन भी दिल्ली की ओर से खेल रहे हैं. टीम को अगले मुकाबले में 11 दिसंबर को गुजरात से भिड़ना है. उम्मीद की जा रही है कि आर्यवीर को उस मैच में मौका मिल सकता है. डीडीसीए के जूनियर सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन आकाश मल्होत्रा ने कहा कि आर्यवीर ने अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है.

BCCI ने कोचिंग में किया बड़ा बदलाव, 600 विकेट वाला गेंदबाज अब स्पिनर्स करेगा तैयार

79 खिलाड़ियों को मिली थी जगह
विजय मर्चेंट ट्रॉफी के लिए दिल्ली की अंडर-16 टीम में पहले 79 संभावितों को चुना गया था. इसके बाद अब वे टीम में आए हैं. हालांकि हैदराबाद के खिलाफ पहले मुकाबले के लिए उन्हें 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिली थी. गुरुवार से शुरू हुए मैच के पहले दिन दिल्ली ने पहली पारी 4 विकेट पर 502 रन बनाकर घोषित कर दी. सचिन ने सबसे अधिक 231 रन बनाए. सार्थक ने 128 और प्रणव ने नाबाद 122 रन बनाए. जवाब में दिन का खेल खत्म होने पर बिहार ने पहली पारी में 52 रन पर 4 विकेट खो दिए थे. ऐसे में दिल्ली ने मैच पर शिकंजा कस लिया है.

Tags: DDCA, Delhi, Team india, Virender sehwag

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें