RCB VS MI: एबी डिविलियर्स ने फिर जीता दिल, सहवाग और संजय मांजरेकर का कमेंट हुआ वायरल

RCB के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 27 गेंद पर 48 रन की पारी खेली. (PIC:PTI)

RCB के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 27 गेंद पर 48 रन की पारी खेली. (PIC:PTI)

आईपीएल 2021(IPL 2021) के ओपनिंग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने मुंबई इंडियंस(MI) को 2 विकेट से हरा दिया. आरसीबी की इस जीत में एबी डिविलियर्स ( AB De Villiers) ने अहम योगदान दिया. डिविलियर्स ने 27 गेंद में 48 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 8:52 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल 2021(IPL 2021) के ओपनिंग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने मुंबई इंडियंस (MI) को 2 विकेट से हरा दिया. आरसीबी ने आखिरी गेंद पर ये मुकाबला जीता. पांच विकेट लेने वाले हर्षल पटेल (Harshal Patel) के साथ एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) आरसीबी की इस जीत के हीरो रहे. डिविलियर्स ने महज 27 गेंद पर 48 रन बनाए. उनका स्ट्राइक रेट 177 से ज्यादा का रहा. पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) और संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) भी डिविलियर्स की बल्लेबाजी के कायल हो गए. डिविलियर्स ने मुश्किल वक्त में खेली 48 रन की पारी से इन दोनों का दिल जीत लिया.

सहवाग ने डिविलियर्स की इस पारी को लेकर मजेदार ट्वीट किया. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सहवाग ने लिखा कि विल पावर (इच्छाशक्ति) यानी डिविलियर्स पावर. सबको हराने वाली ताकत. कोई हैरानी नहीं कि आईपीएल का लोगो एबी डिविलियर्स की चैम्पियन पारी देखने के बाद चोरी-चुपके डिजाइन किया गया है. सहवाग ने हर्षल पटेल की भी तारीफ की. उन्होंने लिखा कि पटेल भाई के राज में, आरसीबी की गेंदबाजी देखकर मजा आ गया. शानदार स्पैल 5/27. वहीं, संजय मांजरेकर ने भी डिविलियर्स की तारीफ में लिखा कि 'जीनियस से बेहतर' के लिए विशेषण क्या है?. सच में एबी ऐसे ही हैं. उनकी बल्लेबाजी कमाल की है.

वीरेंद्र सहवाग ने एबी डिविलियर्स की बल्लेबाजी देखने के बाद मजेदार ट्वीट किया. (virendra sehwag twitter)

AB De Villiers, cricket news
संजय मांजरेकर ने भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ 48 रन की पारी खेलने वाले एबी डिविलियर्स की तारीफ की. (Sanjay Manjrekar twitter)


डिविलियर्स ने 48 रन की अहम पारी खेली

बैंगलोर की टीम ने 160 रन के लक्ष्य को आखिरी गेंद पर हासिल किया. एक समय ऐसा था जब बैंगलोर बड़ी आसानी से मैच जीत रही थी, लेकिन विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल के विकेट 2 ओवर के अंदर गिरने के बाद मैच फंस गया और मुंबई इंडियंस ने मैच पर पकड़ बना ली. मुश्किल में एक बार फिर डिविलियर्स (AB de Villiers) का बल्ला बोला और उन्होंने महज 27 गेंदों में 48 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की.

यह भी पढ़ें:



MI vs RCB Highlights, IPL 2021: विराट के वीरों ने चैंपियन मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में हराया

TOP 10 IPL and Sports News: पहले मुकाबले में आरसीबी से हारा मुंबई, आज धोनी की CSK को चुनौती देंगे पंत

डिविलियर्स जब बल्लेबाजी करने आए तो उनके साथी बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell), शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed), डैनियल क्रिस्चियन (Daniel Christian), काइल जेमिसन (Kyle Jamieson) आउट हो गए थे. लेकिन मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर इस बल्लेबाज ने हिम्मत नहीं हारी. डिविलियर्स ने ट्रेंट बोल्ट से लेकर जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक क्रिकेट खेला और अपनी टीम को जीत दिलाई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज