आपको पता चले कि 6 महीने ही जीना है तो कैसे जीएंगे? सहवाग के इस सवाल पर फैंस ने दिए यूं जवाब

वीरेंद्र सहवाग हाल ही में सचिन तेंदुलकर के साथ रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलते नजर आए थे. (virendra sehwag twitter)

वीरेंद्र सहवाग हाल ही में सचिन तेंदुलकर के साथ रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलते नजर आए थे. (virendra sehwag twitter)

वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने शनिवार रात लोगों से ट्वीट करके पूछा कि अगर आपको पता चले कि 6 महीने ही जीना है तो कैसे जीएंगे?. इस पर फैंस ने बड़े मजेदार जवाब दिए. एक यूजर ने लिखा कि आप जैसी बेखौफ बल्लेबाजी करते थे, ठीक वैसी ही जीने की कोशिश करूंगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 4, 2021, 10:31 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपने बेबाक बयानों तो कभी मजेदार ट्वीट्स को लेकर. सहवाग ने शनिवार रात भी ऐसा ही एक ट्वीट किया. उन्होंने लोगों से पूछा कि अगर आपको पता चले कि 6 महीने ही जीना है तो कैसे जीएंगे?. उनके इसी सवाल पर फैंस ने बड़े मजेदार जवाब किए. मशहूर टीवी क्रिकेट शो होस्ट विक्रम साथये ने लिखा कि अगर मुझे ऐसा पता चलता है तो मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ 6 और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी इतने ही टेस्ट मैच आयोजित करना चाहूंगा और ये सभी मुकाबले उनके घर में होंगे, जिसे मैं स्टेडियम में बैठकर देखना पसंद करूंगा और हां, कुछ मैचों में आपसे और पाजी(सचिन) से पारी की शुरुआत करने की गुजारिश करूंगा.

एक यूजर ने लिखा कि जैसी आप बेखौफ बल्लेबाजी करते हैं, ठीक वैसा ही जीने की कोशिश करूंगा. एक ने लिखा कि वीरू पाजी इस मुश्किल दौर में इस तरह की चीजें न ही लिखें तो अच्छा है. थिंक पॉजिटिव. चार दिन पहले सहवाग ने क्रिकबज पर फिटनेस टेस्ट को लेकर अपनी राय देते हुए कहा था कि अगर यो यो टेस्ट हमारे समय में होता तो सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण कभी इस टेस्ट को पास नहीं कर पाते हैं. सहवाग का जवाब एक फैन के उस सवाल पर था, जिसमें उसने फिटनेस को लेकर सिलेक्शन पर सवाल उठाए थे.


virendre sehwag, cricket news
टीवी क्रिकेट शो होस्ट विक्रम साथये ने सहवाग के इस ट्वीट पर मजेदार जवाब दिया. (vikram sathaye twitter)


एक यूजर ने सहवाग को इस मुश्किल दौर में इस तरह के ट्वीट न करने की सलाह दी. (varun jamwal twitter)


सचिन, गांगुली और लक्ष्मण बीप टेस्ट पास नहीं कर सके: सहवाग

फैन ने सहवाग से सवाल पूछा था कि अगर हार्दिक पंड्या गेंदबाजी के लिए अनफिट थे, तो टीम मैनेजमेंट ने उन्हें टी-20 टीम में क्यों रखा. क्यों वरुण चक्रवर्ती को टीम में जगह नहीं मिली. वे तो बॉलिंग के लिए फिट थे. हार्दिक के केस में फिटनेस क्यों नहीं देखी गई?. इस पर सहवाग ने कहा था कि मैं यो-यो टेस्ट के बारे में बात कर रहा हूं. हार्दिक को दौड़ने में कोई दिक्कत नहीं है. वे वर्कलोड से परेशान हैं. गेंदबाजी इसकी वजह है. वहीं, अश्विन और वरुण ने यो यो टेस्ट पास नहीं किया था. इसलिए उन्हें टीम में नहीं शामिल किया गया. सहवाग ने कहा था कि मैं इन सब चीजों पर विश्वास नहीं करता. अगर यह सिलेक्शन प्रक्रिया हमारे जमाने में होती, तो तेंदुलकर, लक्ष्मण और गांगुली कभी पास नहीं होते. हमारे समय में बीप टेस्ट होता था और उसका पासिंग स्कोर 12.5 था. मैंने इन तीनों को कभी बीप टेस्ट पास करते नहीं देखा. वे हमेशा पासिंग स्कोर से कम रह जाते थे.



सहवाग ने इस सवाल के जवाब में आगे कहा था कि खेलने के लिए स्किल ज्यादा जरूरी है. अगर कोई खिलाड़ी टीम में खेलने के लिए फिट है, लेकिन उसमें स्किल नहीं है, तो फिर कोई भी टीम हार जाएगी. फिटनेस तो खिलाड़ी धीरे-धीरे हासिल कर लेता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज