Home /News /sports /

राहुल गांधी का वीडियो शेयर सहवाग ने उडाया इंग्लिश बल्लेबाजों का मजाक, देखकर हो जाएंगे लोटपोट

राहुल गांधी का वीडियो शेयर सहवाग ने उडाया इंग्लिश बल्लेबाजों का मजाक, देखकर हो जाएंगे लोटपोट

वीरेंद्र सहवाग अक्सर अपने फनी ट्ववीट्स के कारण चर्चा में बने रहते हैं.

वीरेंद्र सहवाग अक्सर अपने फनी ट्ववीट्स के कारण चर्चा में बने रहते हैं.

Virendra Sehwag tweet: अहमदाबाद टेस्ट में भारतीय स्पिनरों के सामने इंग्लैंड की टीम ने घुटने टेके, उस पर वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में चुटकी ली है. उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो अब वायरल हो रहा है.

    नई दिल्ली: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग जब से क्रिकेट से संन्यास लिया है, तब से वह सोशल मीडिया पर एक अलग अंदाज में एक्टिव हैं. उनके चुटीले ट्वीट्स और वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं. क्रिकेट के हर मोमेंट्स के लिए उनके पास कमाल के वीडियो होते हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में जब स्पिन के सामने इंग्लैंड के बल्लेबाज धराशायी हुए तो इसके लिए भी वीरेंद्र सहवाग ने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया. ये वीडियो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का था. अब ये वीडियो वायरल हो रहा है.

    अहमदाबाद के मोटेरा में इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. लेकिन उनके बल्लेबाज भारत के स्पिनरों के सामने घुटने पर आ गए. पूरी टीम पहले ही दिन 112 रनों पर सिमट गई. जैक क्रॉली को छोड दें तो कोई भी बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजी का सामना नहीं कर सका. इंग्लिश बल्लेबाजों के इस तरह ढेर होने पर वीरेंद्र सहवाग ने राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो एक चुनावी रैली का है. इसमें राहुल गांधी कहते हुए सुनाई देते हैं, खत्म…. बाय बाय… टाटा गुडबाय…. गया….

    आप भी देखिए वीडियो

    तीसरे टेस्ट में पिछडकर इंग्लैंड की टीम ने की वापसी
    तीसरा टेस्ट पिंक बॉल से खेला जा रहा है. टीम इंडिया जहां इस मैच में तीन स्पिनरों के साथ उतरा है तो इंग्लैंड सिर्फ एक स्पिनर के साथ खेल रहा है. इस पिच के मिजाज को देखते हुए कहा जा रहा है कि इस सतह पर स्पिनरों का जलवा देखने को मिलेगा, लेकिन इंग्लैंड तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरा है. पहले दिन 13 विकेट गिरे. इसमें से 11 विकेट स्पिनरों ने लिए. लेकिन इंग्लैंड की टीम ने वापसी की. जो रूट ने 5 विकेट लेकर भारत को 145 रनों पर ढेर कर दिया.

    Tags: Cricket news, IND vs ENG, Rahul gandhi, Virendra sahwag

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर