लाइव टीवी

लाइव मैच में रोहित शर्मा ने चेतेश्‍वर पुजारा को दी गाली, सुनकर रह गए सब हैरान

News18Hindi
Updated: October 5, 2019, 5:06 PM IST
लाइव मैच में रोहित शर्मा ने चेतेश्‍वर पुजारा को दी गाली, सुनकर रह गए सब हैरान
रोहित शर्मा.

विशाखापत्‍तनम टेस्‍ट (Visakhapatnam Test) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और चेतेश्‍वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने दूसरे विकेट के लिए 169 रन जोड़े. इसी पार्टनरशिप के दौरान गाली की घटना हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2019, 5:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: भारत (India) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच विशाखापत्‍तनम (Visakhapatnam) में चल रहे पहले टेस्‍ट के चौथे दिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और चेतेश्‍वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की पारियों ने टीम इंडिया का पलड़ा भारी कर दिया. सलामी बल्‍लेबाज के रूप में खेल रहे रोहित ने एक बार फिर शतक लगाया जबकि पुजारा ने 81 रन बनाए. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) दूसरी पारी में सस्‍ते में निपट गए और उन्‍होंने 7 रन बनाए. ऐसे में रोहित-पुजारा ने दूसरे विकेट के लिए 169 रन जोड़े और टीम इंडिया को बड़ी बढ़त दिलाई. भारत ने अपनी दूसरी पारी 4 विकेट पर 323 रन बनाकर घोषित की और दक्षिण अफ्रीका के सामने 395 रन का लक्ष्‍य रखा.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मैच के चौथे दिन पुजारा को रोहित गाली देते हुए सुनाई देते हैं. यह वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वाकये पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दीं.

rohit sharma cheteshwar pujaram rohit abuse pujara, rohit pujara cuss word, visakhapatnam test, india vs south africa test, रोहित शर्मा चेतेश्‍वर पुजारा, रोहित पुजारा गाली, रोहित ने दी गाली, विशाखापत्‍तनम टेस्‍ट
रोहित शर्मा और चेतेश्‍वर पुजारा ने दूसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की. (AP Photo)


पुजारा ने रन से मना किया तो...
भारतीय पारी के 26वें ओवर में रोहित शर्मा एक रन लेना चाहते थे लेकिन पुजारा ने उन्‍हें वापस भेज दिया. इस पर रोहित कहते सुनाई पड़ते हैं, 'भाग पुजी ****' यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है और क्रिकेट के मैदान पर भारतीय क्रिकेटर्स के अपने साथियों को गाली देने के किस्‍से बताए जा रहे हैं.

गाली पड़ने के बाद चल पड़ी पुजारा एक्‍सप्रेस
Loading...

मजेदार बात यह रही कि जिस समय रोहित ने गाली दी उस समय पुजारा काफी धीमे खेल रहे थे. उस समय उन्‍होंने 60 गेंद में 7 रन बनाए थे लेकिन इस वाकये के बाद उनकी स्‍कोरिंग रेट बढ़ गई. उन्‍होंने फिर अगली 29 गेंद में 40 रन बना डाले. वे 82 रन की पारी खेलकर वर्नोन फिलेंडर की गेंद पर स्‍टंप हुए. उन्‍होंने अपनी पारी में 9 चौकों के साथ ही एक छक्‍का भी लगाया.

रोहित शर्मा का करिश्‍मा, दूसरा शतक ठोककर बनाया वर्ल्‍ड रिकॉर्ड

टीम इंडिया के लिए घर से दूर हैं अजिंक्य रहाणे, घर आई नन्ही परी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 4:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...