• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • इंग्‍लैंड में न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाज का कोहराम, लगातार दूसरे दिन भी जड़ दिए तूफानी 94 रन

इंग्‍लैंड में न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाज का कोहराम, लगातार दूसरे दिन भी जड़ दिए तूफानी 94 रन

मार्क कैंपमेन के साथ ग्‍लेन फिलिप्‍स(फाइल फोटो, PC:AP)

ग्‍लेन फिलिप्‍स (glenn phillips) ने ससेक्‍स के खिलाफ मुकाबले में 12 गेंदों पर जड़े 58 रन जड़ दिए. एक समय टीम ने 6 ओवर में 35 रन पर ही 4 विकेट गंवा दिए थे

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाज ग्‍लेन फिलिप्‍स (glenn phillips) ने इंग्‍लैंड की लीग विटालिटी ब्‍लास्‍ट (Vitality Blast) में कोहराम मचा दिया. ग्लूस्टरशर और ससेक्‍स के बीच खेले गए मुकाबले में उन्‍होंने तूफानी बल्‍लेबाजी करके टीम को जीत दिलाई. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए एक समय ग्‍लूस्‍टरशर के 6 ओवर में 35 रन पर ही चार बड़े विकेट गंवा दिए थे, मगर इसके बाद फिलिप्‍स ने ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी की और नाबाद 94 रन बनाकर टीम के स्‍कोर को निर्धारित ओवर में 5 विकेट पर 162 रन तक पहुंचाया. जवाब में ससेक्‍स की टीम 135 रन पर ही सिमट गई.
    ग्‍लूस्‍टरशर के गेंदबाज बेनी हॉवेल ने 15 रन पर 4 विकेट और रेयान हिग्गिंस ने 18 रन पर तीन विकेट लिए. फिलिप्‍स ने लगातार दूसरे दिन नाबाद 94 रन की पारी खेली. इससे एक दिन पहले ग्लेमोर्गन के खिलाफ उन्‍होंने 41 गेंदों पर नाबाद 94 रन की पारी खेली थी. लगातार दोनों दिन वह मैन ऑफ द मैच रहे.

    12 गेंदों पर जड़े 58 रन

    ससेक्‍स के खिलाफ 6 ओवर में 35 रन पर 4 विकेट गंवाने के बाद फिलिप्‍स ग्लूस्टरशर के लिए संकटमोचन बनकर आए और उन्‍हें दूसरे छोर पर जैक टेलर का भी मजबूत साथ मिला. दोनों के बीच शतकीय साझेदारी हुई. फिलिप्‍स ने 12 गेंदों पर 58 रन जड़ दिए. उन्‍होंने 58 गेंदों पर नाबाद 94 रन बनाए, जिसमें 7 चौके और 5 छक्‍के जड़े. इस तूफानी बल्‍लेबाज ने 58 रन तो सिर्फ 12 बाउंड्री से ही जोड़ लिए. फिलिप्‍स और टेलर ने ग्‍लूस्‍टशर की पारी को 35 रन से सीधे 159 रन तक पहुंचाया. 19.4 ओवर में टेलर के रूप में टीम को चौथा झटका लगा. टेलर ने 40 गेंदों पर 38 रन जड़े थे.

    यह भी पढ़ें : 

    वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचाया, फिर भी करियर में खेल सका केवल पांच ही वनडे मैच


    सचिन तेंदुलकर का दर्द आया सामने, कहा-12 सालों तक रात को नहीं सो पाया


    ससेक्‍स के लिए टायमल मिल्‍स ने सबसे ज्‍यादा तीन विकेट लिए. मिल्‍स ने 20 रन दिए. लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी ससेक्‍स ग्लूस्टरशर के गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाई. ससेक्‍स के लिए सबसे ज्‍यादा 33 रन ल्‍यूक राइट ने बनाए. उनके अलावा ओली रॉबिन्‍सन ने 31 रन बनाए. 6 बल्‍लेबाज तो दहाई का आंकाड़ा भी नहीं छू पाए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज