• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Vitality Blast: काइल जेमिसन ने तूफानी बल्‍लेबाजी की, विकेट भी लिए, मगर नहीं टाल पाए एक रन की हार

Vitality Blast: काइल जेमिसन ने तूफानी बल्‍लेबाजी की, विकेट भी लिए, मगर नहीं टाल पाए एक रन की हार

काइल जेमिसन ने तूफानी पारी खेली (AP)

काइल जेमिसन ने तूफानी पारी खेली (AP)

न्‍यूजीलैंड के स्‍टार क्रिकेटर काइल जेमिसन (Kyle Jamieson) ने वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल में भारतीय बल्‍लेबाजों को जमकर परेशान किया था. विटालिटी ब्‍लास्‍ट (Vitality Blast ) में उनकी टीम को आखिरी गेंद पर जीत के लिए 2 रन की जरूरत थी.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final 2021) में भारत के बल्‍लेबाजों को जमकर परेशान करने वाले न्‍यूजीलैंड के स्‍टार खिलाड़ी काइल जेमिसन (Kyle Jamieson) विटालिटी ब्‍लास्‍ट (Vitality Blast ) में अपनी टीम सरे की एक रन से हार को नहीं टाल गए. जेमिसन ने सरे के लिए तूफानी बल्‍लेबाजी की, घातक गेंदबाजी भी की, मगर जीत दिलाने में चूक गए. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए ग्लेमोर्गन ने निर्धारित 6 ओवर में 153 रन बनाए.
    जवाब में सरे निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर 152 रन ही बना पाई. लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी सरे को जीत की उम्‍मीद उस समय फिर से जाग गई थी, जब 8वें नंबर पर बल्‍लेबाजी करते हुए जेमिसन ने चौके छक्‍को की बारिश कर दी. मगर मैच की आखिरी गेंद पर जेमिसन के आउट होने में सरे के हाथ से मैच निकल गया.

    आखिरी गेंद पर आउट हुए जेमिसन 

    सरे को जीत के लिए आखिरी गेंद पर दो रन की जरूरत थी, मगर आखिरी गेंद पर वान डेर गुगटन ने उनको अपना शिकार बना लिया और सरे के हाथ से जीता जिताया मैच छीन लिया. जेमिसन ने 15 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्‍के लगाकर 31 रन की पारी खेली.

    यह भी पढ़ें : 

    Wimbledon 2021: रोजर फेडरर से मैच के बाद पूछा गया सवाल, तो दिग्‍गज ने कहा-अंग्रेजी ज्‍यादा नहीं आती


    Euro 2020 में छाई भारत की बेटी, कोरोना महामारी में डॉक्‍टर धर्म निभाने के लिए 'उतार' दिया था मिस इंग्‍लैंड का ताज


    सरे के लिए ओली पोप ने 45 गेंदों पर 60 रन बनाए. पोप ने 7 चौके जड़े. वहीं ग्लेमोर्गन के लिए बिली रूट ने नाबाद 41 रन और डेविड लॉयड ने 41 रन बनाए. जबकि सलामी बल्‍लेबाज किरण कार्लसन ने 16 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्‍के की मदद से तूफानी 32 रन बनाए. जेमिसन ने कार्लसन को अपना शिकार बनाया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज