• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Vitality Blast: टॉम बेंटन ने 47 गेंदों पर शतक जड़कर मचाया कोहराम, टीम को दिलाई 10 विकेट से जीत

Vitality Blast: टॉम बेंटन ने 47 गेंदों पर शतक जड़कर मचाया कोहराम, टीम को दिलाई 10 विकेट से जीत

टॉम बेंटन ने नाबाद 107 रन की पारी खेली

टॉम बेंटन ने नाबाद 107 रन की पारी खेली

इंग्‍लैंड के विस्‍फोटक विकेटकीपर- बल्‍लेबाज टॉम बेंटन (Tom Banton) ने केंट के खिलाफ अपनी आतिशी पारी में 74 रन तो महज 15 गेंदों पर ही जड़ दिए थे

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड के विस्‍फोटक विकेटकीपर- बल्‍लेबाज टॉम बेंटन ( Tom Banton ) ने विटालिटी ब्‍लास्‍ट (vitality blast ) में केंट के खिलाफ मुकाबले में कोहराम मचा दिया. उन्‍होंने 47 गेंदों पर आतिशी शतक जड़कर अपनी टीम समरसेट को एकतरफा जीत दिला दी. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए केंट ने निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 168 रन बनाए, जवाब में समरसेट ने बेंटन और डेवॉन कॉनवे की आतिशी बल्‍लेबाजी के दम पर 26 गेंद पहले ही 10 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया.
    बेंटन ने 51 गेंदों पर 107 रन की और कॉनवे ने 44 गेंदों पर 51 रन की नाबाद पारी खेली. बेंटन ने अपनी पारी में 8 चौके और 7 छक्‍के जड़े . यानी उन्‍होंने अपनी पारी में 74 रन तो 15 गेंदों पर बाउंड्री लगाकर ही जोड़ लिए. केंट के मैट मिल्‍नेस सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए. उन्‍होंने 1.4 ओवर में 24 रन लुटा दिए.

    5वें मैच में खत्‍म हुआ रनों का सूखा 

    केंट की तरफ से सबसे ज्‍यादा 39 रन सलामी बल्‍लेबाज जैक क्राउली ने बनाए. क्राउली ने 32 गेंदों पर 3 चौके और एक छक्‍का जड़ा. समरसेट के लेविस गोल्‍डवर्थली ने 27 रन पर चार बड़े विकेट लेकर केंट को मुश्किल में डाल दिया था. बेंटन इस टूर्नामेंट के शुरुआती चार मैचों में पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे. उनके बल्‍ले से रन नहीं निकल रहे थे.

    यह भी पढ़ें : 

    Euro 2020 में छाई भारत की बेटी, कोरोना महामारी में डॉक्‍टर धर्म निभाने के लिए 'उतार' दिया था मिस इंग्‍लैंड का ताज


    3 शहरों में टी20 वर्ल्‍ड कप का आयोजन करना चाहता था बीसीसीआई, फिर माननी पड़ी 'हार'!



    टूर्नामेंट के 5वें मैच में उन्‍होंने अपने रनों का सूखा समाप्‍त किया था और हैंपशर के खिलाफ 77 रन की पारी खेली थी और अब उन्‍होंने नाबाद शतक जड़ दिया. बेंटन ने हैंपशर के खिलाफ 37 गेंदों पर 8 चौके और 5 छक्‍के लगाकर 77 रन की पारी खेली थी. बेंटन ने इंग्‍लैंड की तरफ से 6 वनडे और 9 टी20 मैच खेले हैं. वनडे में उन्‍होंने पिछले साल ही डेब्‍यू किया था, जबकि टी20 में 2019 में कदम रखा था. उनके नाम इंटरनेशनल वनडे में 134 रन और टी20 क्रिकेट में 205 रन है

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज