• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • राशिद खान ने लगाया एमएस धोनी जैसा हेलीकॉप्‍टर शॉट, 13 गेंदों में मचाया कोहराम, देखें Video

राशिद खान ने लगाया एमएस धोनी जैसा हेलीकॉप्‍टर शॉट, 13 गेंदों में मचाया कोहराम, देखें Video

राशिद खान ने 26 रन की तूफानी पारी खेली  (Instagram/Rashid)

राशिद खान ने 26 रन की तूफानी पारी खेली (Instagram/Rashid)

विटालिटी ब्‍लास्‍ट (Vitality T20 Blast 2021) में अफगानिस्‍तान के स्‍टार गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) ने 200 की स्‍ट्राइक रेट से तूफानी पारी खेली. उन्‍होंने इस दौरान उन्‍होंने हेलीकॉप्‍टर शॉट भी लगाया

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. अफगानिस्‍तान के स्‍टार गेंदबाज राशिद खान (rashid khan) ने विटालिटी टी20 ब्‍लास्‍ट (Vitality T20 Blast 2021) में अपने बल्‍ले से कोहराम मचा दिया. ससेक्‍स की तरफ से हैम्‍पशर के खिलाफ खेलते हुए उन्‍होंने अपनी आतिशी पारी में एमएस धोनी (ms dhoni) जैसा हेलीकॉप्‍टर जैसा भी लगाया. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए ससेक्‍स ने 6 विकेट पर 183 रन बनाए. राशिद खान ने 13 गेंदों पर 200 की स्‍ट्राइक रेट से 26 रन जड़े. इस पारी के दौरान उन्‍होंने 4 चौके और एक छक्‍का जड़ा. राशिद का एकमात्र छक्‍का चर्चा में रहा. उन्‍होंने धोनी की तरह हेलीकॉप्‍टर शॉट जड़ा.

    हालांकि राशिद अपनी तूफानी बल्‍लेबाजी से भी टीम को जीत नहीं दिला पाए. हैंपशर ने 4 गेंद शेष रहते हुए चार विकेट के नुकसान पर लक्ष्‍य हासिल कर लिया. ससेक्‍स के लिए रवि बोपारा ने सबसे ज्‍यादा 62 रन बनाए. उन्‍होंने 42 गेंदों पर 4 चौके और 3 छक्‍के जड़े.



    यह भी पढ़ें :

    HBD Smriti Mandhana: जब स्मृति मंधाना ने राहुल द्रविड़ के बल्ले से ठोका था दोहरा शतक, दिलचस्प है कहानी

    HBD WG Grace : करियर में 54 हजार से ज्यादा रन, 2809 विकेट, क्रिकेट के 'द डॉक्टर' ने रचे कई कीर्तिमान

    ल्यूक राइट ने 41 गेंदों पर 54 रन जड़े. डेलरे रॉलिंस ने 11 गेंदों पर 22 रन जड़े. जवाब में हैंपशर ने जेम्‍स विंसी के शतक के दम पर मुकाबला आसानी से जीत लिया. उन्‍होंने 59 गेंदों पर 102 रन जड़े. विंसी ने अपनी पारी में 14 चौके और 3 छक्‍के जड़े. जबकि डी आर्ची शॉर्ट ने 35 रन और जॉन वेदरली ने नाबाद 24 रन जड़े. हैंपशर को पहला झटका ही डी आर्ची शॉर्ट के रूप में 120 रन पर लगा. हालांकि इसके बाद टीम की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ गई. 138 रन पर टॉम प्रीस्‍ट, 153 रन पर कॉलिन डि ग्रैंडहोम और 168 रन पर जेम्‍स विंसी के रूप में विकेट गिरे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज