विवियन रिचर्डस इंडिया वेस्‍टइंडीज टेस्‍ट के लाइव शो में गिरे, बेहोश हुए

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 10:29 PM IST
विवियन रिचर्डस इंडिया वेस्‍टइंडीज टेस्‍ट के लाइव शो में गिरे, बेहोश हुए
विवियन रिचर्डस

इंडिया-वेस्‍टइंडीज (India vs West Indies) के बीच दूसरे टेस्‍ट मैच से ठीक पहले विवियन रिचर्डस (Vivian Richards) लाइव शो के दौरान गिर गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2019, 10:29 PM IST
  • Share this:
वेस्‍टइंडीज के पूर्व बल्‍लेबाज विवियन रिचर्डस (Vivian Richards) इंडिया-वेस्‍टइंडीज (India vs West Indies) के बीच जमैका में दूसरे टेस्‍ट मैच से ठीक पहले बीमार हो गए. वे मैच से पहले शो के दौरान लाइव कार्यक्रम में ही बीमार पड़ गए. उनके लिए स्‍ट्रेचर मंगाया गया लेकिन बाद में उन्‍हें सहारा देकर खड़ा किया गया और बाहर ले जाया गया. जानकारी के अनुसार फर्स्‍ट एड देने के बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया. जमैका में अभी तेज धूप है. बताया जा रहा है कि इसी के चलते विवियन रिचर्डस के शरीर में पानी की कमी हो गई और वे गिर गए.

हीट स्‍ट्रोक के शिकार हुए रिचर्डस
रिचर्डस इंडिया और वेस्‍टइंडीज टेस्‍ट सीरीज के लिए कमेंट्री पैनल में शामिल है. साथ ही ब्रॉडकास्‍टर सोनी के साथ प्री और पोस्‍ट मैच के लिए भी जुड़े हुए हैं. जब वे बीमार पड़े उस वक्‍त वे ग्रीम स्‍वान के साथ बातचीत कर रहे थे. इयान बिशप ने कमेंट्री में बताया कि रिचर्डस बिलकुल ठीक हैं. वे हीट स्‍ट्रोक के शिकार हो गए थे.

vivian richards, india tour of west indies, indian cricket team, west indies,, india vs west indies, विवियन रिचर्ड्स, टीम इंडिया, इंडिया वेस्‍टइंडीज दौरा
विवियन रिचर्ड्स


वेस्‍टइंडीज ने टॉस जीत बॉलिंग चुनी
इससे पहले वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान जेसन होल्‍डर ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी चुनी. उन्‍होंने टीम में दो बदलाव किए. शे होप की जगह जहमर हैमिल्‍टन और मिगुएल कमिंस की जगह रहकीम कॉर्नवाल को शामिल किया गया. दोनों ने टेस्‍ट क्रिकेट में डेब्‍यू किया.

दुनिया के महान बल्‍लेबाजों में से एक हैं रिचर्डस
Loading...

विवियन रिचर्डस दुनिया के महान बल्‍लेबाजों में शामिल हैं. जब वे खेलते थे तो काफी आक्रामक बल्‍लेबाजी करते थे. वे बिना हेलमेट के खेला करते थे और बड़े आराम से तेज गेंदबाजों का सामना किया करते थे. पिछले दिनों इसी मसले पर उन्‍होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली से बातचीत भी की थी. इसमें उन्‍होंने तेज गेंदबाजों का सामना करने के बारे में विस्‍तार से बात की थी.

स्‍टोक्‍स ने उधार का बॉक्‍स पहन लगाया था शतक, लौटाया भी नहीं 

140 किलो वजनी रहकीम कॉर्नवाल ने इंडिया के खिलाफ किया डेब्‍यू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 8:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...