Home /News /sports /

2,199 करोड़ रुपए में वीवो को एक बार फिर मिली आईपीएल की स्पॉन्सरशिप

2,199 करोड़ रुपए में वीवो को एक बार फिर मिली आईपीएल की स्पॉन्सरशिप

Image Source: IPL

Image Source: IPL

चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी विवो ने मंगलवार को आईपीएल के मुख्य प्रायोजक के तौर पर अपना करार अगले पांच साल तक के लिए बढ़ा लिया है.

    चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी विवो ने मंगलवार को आईपीएल के मुख्य प्रायोजक के तौर पर अपना करार अगले पांच साल तक के लिए बढ़ा लिया है. बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी.

    बीसीसीआई के मुताबिक, विवो ने अपने करार में इस विस्तार के लिए 2,199 करोड़ रुपए की बोली लगाई थी, जो उसके पिछले करार से 554 फीसदी ज्यादा है. बीसीसीआई ने एक बयान में कहा है, "बीसीसीआई विवो के साथ अगले पांच साल आईपीएल के मुख्य प्रायोजक के तौर पर करार की घोषणा करता है."

    बयान में कहा गया है, "आईपीएल के आने वाले पांच सीज़न (2018-2022) तक विवो आईपीएल में खेल स्पर्धा के साथ-साथ मैदानी गतिविधियों और विपणन में साझेदार होगा."

    इस पर आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा, "विवो के साथ अगले पांच साल तक आईपीएल के मुख्य प्रयोजक के तौर पर करार से हम खुश हैं. विवो के साथ पिछले दो साल काम करना अच्छा अनुभव रहा."

    आईपीएल के अलावा विवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) का भी पांच सालों के लिए मुख्य प्रायोजक है. इस करार की घोषणा इसी साल मई में की गई थी. विवो और पीकेएल के बीच करार 300 करोड़ रुपए का है.

    Tags: BCCI, Indian premier league, IPL

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर