दिव्‍यांग की घातक गेंदबाजी के कायल हुए लक्ष्‍मण, सनराइजर्स हैदराबाद में मौका देने की उठी बात

दिव्‍यांग की घातक गेंदबाजी के कायल हुए लक्ष्‍मण, सनराइजर्स हैदराबाद में मौका देने की उठी बात
वीवीएस लक्ष्‍मण ने इस बच्‍चे का वीडियो शेयर किया

वीवीएस लक्ष्‍मण (VVS Laxman) ने एक दिव्‍यांग लड़के का वीडियो शेयर किया, जो नेट्स में गेंदबाजी कर रहा है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्‍ली. भारत के दिग्‍गज बल्‍लेबाज वीवीएस लक्ष्‍मण (VVS Laxman) ने रविवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक दिव्‍यांग बच्‍चे का वीडियो शेयर किया, जो नेट्स में गेंदबाजी कर रहा है. लक्ष्‍मण का यह वीडियो हर किसी के लिए काफी प्रेरणायी है. भारतीय दिग्‍गज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि व्‍यक्ति का जज्‍बा एक क्षमता, दृढृता और साहस है, जिसे कोई भी हालात चुरा नहीं सकते. इस शक्ति को सलाम. हालांकि यह वीडियो पहले भी वायरल हुआ था, मगर भारतीय दिग्‍गज के शेयर करने के बाद यह गेंदबाज एक बार फिर चर्चा में आ गया. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की वनडे कप्‍तान मिताली राज (Mithali Raj) ने भी इस वीडियो को पसंद किया.






लक्ष्‍मण अक्‍सर ऐसे प्रेरणायी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. उनके इस वीडियो को शेयर करने के बाद हर कोई इस गेंदबाज की जमकर तारीफ कर रहा है. एक फैन ने लक्ष्‍मण से इस गेंदबाज को सनराइजर्स हैदराबाद के नेट्स में गेंदबाजी करने का मौका देने के लिए अपील की. फैन ने कहा कि इस गेंदबाज को सनराइजर्स हैदराबाद के नेट्स में गेंदबाजी करने का मौका दें. ऐसा करने से इसे ज्‍यादा खुशी होगी.



vvs laxman, cricket, sports news, inspiration story, bcci, वीवीएस लक्ष्‍मण, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज, सनराइजर्स हैदराबाद

पिछले महीने लक्ष्‍मण ने रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) की उपविजेता टीम बंगाल के बल्‍लेबाजों के लिए अपना पहला ऑनलाइन सेशन किया था, जिसमें उन्‍होंने मानसिक पहलुओं पर जोर दिया था. अभिषेक रमन और काजी जुनैद सैफी के साथ लक्ष्मण ने 45-45 मिनट के दो अलग अलग सत्र का संचालन किया था. इस दौरान बंगाल के कोच अरुण लाल, क्रिकेट संचालन मैनेजर जॉयदीप मुखर्जी और राज्य की अंडर-23 टीम के कोच सौराशीष लाहिड़ी भी मौजूद थे.

ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज की टेस्‍ट टीम में 4 भारतीय, कोहली की जगह बाबर आजम को जगह

Sunday Special: क्या कोरोना वायरस की महामारी के बीच खत्म हो जाएंगे खेल पत्रकार
First published: May 24, 2020, 6:16 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading