IND VS ENG: सूर्यकुमार यादव को बाहर करना चौंकाने वाला, वीवीएस लक्ष्मण ने खड़े किये विराट कोहली पर सवाल

वीवीएस लक्ष्मण ने विराट कोहली के चार फैसलों पर सवाल खड़े किये. (VVS Laxman/Twitter)

वीवीएस लक्ष्मण ने विराट कोहली के चार फैसलों पर सवाल खड़े किये. (VVS Laxman/Twitter)

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में विराट कोहली ने बतौर कप्तान कुछ ऐसे फैसले लिये हैं जिन्होंने सभी को चौंकाया है, वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने भारतीय कप्तान के 4 फैसलों पर सवाल खड़े कर दिये हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 5:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया 1-2 से पिछड़ रही है. सीरीज के तीन मैचों में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कुछ ऐसे फैसले लिये हैं, जिन्हें देख फैंस से लेकर पूर्व क्रिकेटर दंग हैं. पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने तो विराट कोहली के चार फैसलों पर सवाल खड़े कर दिये हैं. वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि उन्हें विराट कोहली के फैसलों के पीछे की सोच समझ नहीं आ रही है.

पहला फैसला- वीवीएस लक्ष्मण ने विराट कोहली के रोहित शर्मा की जगह सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने का फैसला बेहद हैरान करने वाला लगा. वीवीएस लक्ष्मण ने अपने कॉलम में कप्तान और टीम इंडिया मैनेजमेंट की सोच पर सवाल खड़े किये. वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा, 'सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने का फैसला चकराने वाला था'

दूसरा फैसला- वीवीएस लक्ष्मण ने इशान किशन को ओपनिंग से हटाने के फैसले पर भी सवाल खड़े किये. वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि इशान किशन ने अपने डेब्यू मैच में ही अर्धशतक लगाकर टीम को जीत दिलाई थी फिर उनकी पोजिशन से छेड़छाड़ करने का कोई मतलब नहीं था. बता दें इशान किशन तीसरे टी20 में नंबर 3 पर खेले थे और असफल रहे थे.

तीसरा फैसला- वीवीएस लक्ष्मण ने पावरप्ले में युजवेंद्र चहल को गेंदबाजी कराने के फैसले पर भी सवाल खड़े किये. लक्ष्मण ने कहा कि जब आपके पास वॉशिंगटन सुंदर जैसा पावरप्ले स्पेशलिस्ट स्पिनर है तो उनकी जगह चहल का इस्तेमाल जायज नहीं है.
IND VS ENG: आकाश चोपड़ा ने दिलाई धोनी के फैसले की याद, कहा-केएल राहुल से ओपनिंग मत कराओ 

चौथा फैसला- वीवीएस लक्ष्मण टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कॉम्बिनेशन से भी नाखुश दिखे. लक्ष्मण के मुताबिक टीम इंडिया ने बल्लेबाजी बहुत ज्यादा मजबूत की है और वो एक कम गेंदबाज के साथ मैदान पर उतर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज