कोच वकार यूनिस ने लिया ब्रेक, पाकिस्तान टीम के साथ भविष्य को लेकर अटकलें शुरू

पत्नी की सर्जरी की वजह से वकार यूनिस ने विदेशी दौरा बीच से छोड़ने का फैसला लिया (Waqar Younis/Instagram)

पत्नी की सर्जरी की वजह से वकार यूनिस ने विदेशी दौरा बीच से छोड़ने का फैसला लिया (Waqar Younis/Instagram)

पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस (Waqar Younis) ने अपनी पत्नी की सर्जरी के लिए विदेशी दौरे के बीच से ऑस्ट्रेलिया जाने का फैसला किया है.

  • Share this:
कराची. पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस (Waqar Younis) ने अपनी पत्नी की सर्जरी के लिए विदेशी दौरे के बीच से ऑस्ट्रेलिया जाने का फैसला किया है, जिससे पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के साथ उनके भविष्य को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं. वकार के टी20 और टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले जिंबाब्वे के हरारे से सिडनी जाने का कार्यक्रम है और वह जून में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दौरान पाकिस्तान लौटेंगे.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के एक सूत्र ने बताया कि वकार ने आस्ट्रेलिया जाने का फैसला किया है, क्योंकि परिवार के साथ जुड़ने से पहले उन्हें होटल में 14 दिन के अनिवार्य पृथकवास से गुजरना होगा और उनकी पत्नी की सर्जरी 13-14 मई के आसपास होनी है.

IPL 2021: मुस्तफिजुर के बॉल डालने से पहले ब्रावो ने की क्रीज पार, भड़के वेंकटेश प्रसाद ने जमकर लगाई क्लास

पाकिस्तान के इस पूर्व कप्तान के कुछ करीबी सूत्रों ने हालांकि कहा कि वकार थकान महसूस कर रहे थे और अपने परिवार की कमी महसूस कर रहे थे क्योंकि वह पिछले 10 महीने से उनसे दूर हैं. सूत्र ने कहा, ''समस्या यह है कि वकार का परिवार सिडनी में है, इसलिए वह उनके साथ समय नहीं बिता पा रहा. राष्ट्रीय टीम के अन्य अधिकारियों और खिलाड़ियों के साथ भी सीरीज के बाद स्वदेश लौटने पर ऐसा ही होता है.''
RR vs CSK: 'यार एक खिलाड़ी हमेशा गायब हो जाता'- परेशान धोनी का मजेदार कमेंट वायरल

उन्होंने कहा, ''न्यूजीलैंड में दूसरे टेस्ट से पहले भी वकार ने छुट्टी ली थी जिससे कि अपने परिवार के साथ समय बिता सके. उन्होंने परिवार को लाहौर भी बुलाया था लेकिन दुर्भाग्य से कोविड-19 की स्थिति के कारण चीजें योजना के अनुसार नहीं हो पाईं.'' सूत्र ने साथ ही कहा कि वकार यूनिस अपने मार्गदर्शन में कुछ गेंदबाजों की प्रतिक्रिया से संतुष्ट भी नहीं है.

सूत्र ने कहा, ''उसकी मौजूदा मानसिक स्थिति को देखते हुए अक्टूबर में भारत में होने वाले विश्व टी20 के बाद उनके पद छोड़ने की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज