जाफर ने किया इशांत, अक्षर और सिराज को ट्रोल, सुंदर ने कहा-बिरयानी और हलवे के साथ पिता करेंगे तीनों का स्‍वागत

वाशिंगटन सुंदर ने चौथे टेस्‍ट में नाबाद 96 रन की पारी खेली थी (PIC:AP)

वाशिंगटन सुंदर ने चौथे टेस्‍ट में नाबाद 96 रन की पारी खेली थी (PIC:AP)

इंग्‍लैंड के खिलाफ चौथे टेस्‍ट में अक्षर पटेल के आउट होने के बाद इशांत शर्मा और मोहम्‍मद सिराज भी जल्‍दी हो गए , जिससे भारत की पारी समाप्‍त हो गई थी और वाशिंगटन सुंदर अपनी 96 रन की पारी को शतक में नहीं बदल पाए

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 9, 2021, 12:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड के खिलाफ अहमदाबाद में खेले गए चौथे टेस्‍ट मैच में वाशिंगटन सुंदर (washington sundar) ने नाबाद 96 रन की पारी खेलकर भारत की जीत में अहम योगदान दिया. सुंदर अपने मेडन शतक से चूक गए. हालांकि हर कोई उनकी पारी का फैन हो गया. दिग्‍गज खिलाड़ियों ने उनकी पारी की जमकर तारीफ की. हालांकि इसके साथ ही अक्षर पटेल, मोहम्‍मद सिराज (Mohammad Siraj) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ट्रोल भी होने लगे. भारतीय घरेलू क्रिकेट के दिग्‍गज वसीम जाफर ने भी इन तीनों पर निशाना साधा था. जिसके बाद सुंदर ने मजेदार कमेंट करके उन्‍हें जवाब दिया.

दरअसल जब सुंदर ने 96 रन के स्‍कोर पर शॉट लगाया तो अक्षर सिंगल लेने के लिए दौड़ पड़े और रन आउट हो गए. सुंदर ने उन्‍हें रन के लिए मना भी किया था. उनके पवेलियन लौटने के बाद इशांत शर्मा और मोहम्‍मद सिराज अगली ही गेंदों पर आउट हो गए और इसी के साथ भारतीय पारी भी समाप्‍त हो गई. सुंदर को 96 रन पर नाबाद लौटना पड़ा. वह महज 4 रन से अपने मेडन टेस्‍ट शतक से चूक गए.



यह भी पढ़ें : 
भारत के खिलाफ धीमे ओवर के कारण WTC फाइनल से चूकी ऑस्‍ट्रेलिया, कोच ने बताई बड़ी लापरवाही

भारत को वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचाने वाले 6 खिलाड़ी शायद ही खेले ये ऐतिहासिक मुकाबला

इसके बाद जाफर ने आमिर खान की थ्री इडियट्स फिल्‍म का एक सीन शेयर करके तीनों पर कमेंट किया. उन्‍होंने लिखा कि जब अक्षर, इशांत और सिराज अगली बार एक कार्यक्रम में सुंदर के पिता से मिलेंगे. लेकिन हकीकत में 96 रन की पारी किसी शतक से कम नहीं थी. उनके इस ट्वीट पर सुंदर ने कमेंट किया आपका बहुत धन्‍यवाद. पिता बिरयानी और हलवे के साथ तीनों का स्‍वागत करेंगे. वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 से 22 जून तक भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज