होम /न्यूज /खेल /

बाबर आजम की मैदान पर ही हुई बेइज्जती, दिग्गज खिलाड़ी ने लगाई डांट, Video वायरल

बाबर आजम की मैदान पर ही हुई बेइज्जती, दिग्गज खिलाड़ी ने लगाई डांट, Video वायरल

Pakistan super league: बाबर आजम और वसीम अकरम के बीच मैदान पर बहस. (Video Grab)

Pakistan super league: बाबर आजम और वसीम अकरम के बीच मैदान पर बहस. (Video Grab)

Pakistan Super League: पाकिस्तान सुपर लीग के मौजूदा सीजन में कराची किंग्स (Karachi Kings) की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी है. बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली टीम लगातार 8 मैच हारकर नॉकआउट राउंड से बाहर हो गई है.

कराची. बाबर आजम (Babar Azam) की टीम पाकिस्तान सुपर लीग के मौजूदा सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी है. पीएसएल (PSL) के मौजूदा सीजन में टीम लगातार 8 मैच हार चुकी है. उसे अब तक एक भी जीत नहीं मिली है. इसी के साथ कराची किंग्स (Karachi Kings) की टीम नॉकआउट राउंड से बाहर हो गई है. बुधवार को टी20 लीग के एक मुकाबले में उसे मुल्तान सुल्तान से 7 विकेट से हार मिली. पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज और कप्तान रहे वसीम अकरम (Wasim Akram) टीम के अध्यक्ष हैं. बुधवार को मैच के दौरान वे कप्तान बाबर आजम को डांटते दिख रहे हैं. उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी है. इसके बाद फैंस ने अकरम पर सवाल उठा दिए. इसके बाद पूर्व खिलाड़ी को सफाई तक देनी पड़ गई.

मैच में कराची किंग्स ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 174 रन अच्छा स्कोर खड़ा किया. बाबर आजम बल्ले से ही भी फेल रहे और सिर्फ 2 रन बना सके. जोए क्लार्क ने 40 और अंत में इमाद वसीम ने 15 गेंद पर नाबाद 32 रन बनाकर स्कोर को 170 रन के पार पहुंचाया. जवाब में मुल्तान सुल्तान ने लक्ष्य को 3 गेंद शेष रहते 3 विकेट पर हासिल कर लिया. अंतिम 2 ओवर में उसे जीत के लिए 29 रन बनाने थे. लेकिन 19वें ओवर में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने 20 रन दे दिए थे. इस कारण टीम को हार मिली.

यॉर्कर को लेकर हो रही थी बात

वीडियो में दिख रहा है कि वसीम अकरम और बाबर आजम के बीच गुस्से में बात हो रही है. अकरम हाथ उठाकर कुछ बात कह रहे हैं. इसके बाद फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे. इसके बाद गुरुवार को वसीम अकरम को सफाई देनी पड़ी. टी20 लीग में दुनियाभर के खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: BCCI ने टीम से निकालने की धमकी दी, घरेलू क्रिकेट खेलने को कहा, अब बल्लेबाज ने दिया करारा जवाब

यह भी पढ़ें: IPL 2022: KKR के बल्लेबाज का कोहराम, 17, 15 और अब 13 गेंद पर जड़ा अर्धशतक, 57 में से 56 रन बाउंड्री से बनाए

अकरम ने सोशल मीडिया में किए गए पोस्ट में लिखा कि पिछली रात बाउंड्री पर मैंने बाबर से जो बात की है, उस पर इस तरह के रिएक्शन देखकर आश्चर्य हो रहा है. बाबर से मैंने सिर्फ इतना कहा था कि गेंदबाज यॉर्कर और स्लोअर गेंद क्यों नहीं डाल रहे हैं. इसके अलावा मैंने कुछ नहीं कहा. बाबर शानदार खिलाड़ी है और वह हमेशा अपना बेस्ट देता है.

Tags: Babar Azam, Pakistan, Pcb, PSL, Wasim Akram

अगली ख़बर