• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • वसीम अकरम ने जोड़े पाकिस्तानियों के हाथ, कहा-प्लीज खिलाड़ियों की सिफारिश करना बंद करो

वसीम अकरम ने जोड़े पाकिस्तानियों के हाथ, कहा-प्लीज खिलाड़ियों की सिफारिश करना बंद करो

वसीम अकरम (Wasim Akram) हुए खिलाड़ियों की सिफारिशों से तंग, पीसीबी पर भी साधा निशाना (वसीम अकरम इंस्टाग्राम)

वसीम अकरम (Wasim Akram) हुए खिलाड़ियों की सिफारिशों से तंग, पीसीबी पर भी साधा निशाना (वसीम अकरम इंस्टाग्राम)

पाकिस्तान की क्रिकेट समिति के सदस्य वसीम अकरम (Wasim Akram) ने पाकिस्तान क्रिकेट मैनेजमेंट और सिफारिशी लोगों पर जमकर निशाना साधा है. अकरम की मानें तो जिम्बाब्वे जैसे दौरों पर जाकर पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) को नुकसान ही पहुंचा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) ने पीसीबी और उससे जुड़े उन सभी अधिकारियों पर निशाना साधा है जो टीम को जिम्बाब्वे जैसी कमजोर टीमों से भिड़वाते रहते हैं. वसीम अकरम ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज (Pakistan vs England) में मिली हार के बाद कहा कि जिम्बाब्वे जैसी कमजोर टीमों के खिलाफ भिड़ने का यही फल होता है और इसमें टीम की नहीं बल्कि आयोजकों की गलती है. बता दें इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तानी टीम दूसरे दर्जे की इंग्लैंड टीम से वनडे सीरीज में 0-3 से हार गई थी वहीं टी20 सीरीज में भी उसे 1-2 से हार मिली. वसीम अकरम ने साफतौर पर कहा कि पाकिस्तान को तभी फायदा होगा जब वो मजबूत विरोधियों से भिड़ेगा.

    पाकिस्तानी चैनल से बातचीत में वसीम अकरम ने कहा कि मैं उस जीनियस इंसान से मिलना चाहता हूं जो जिम्बाब्वे जैसे दौरे बार-बार आयोजित करा रहा है. अकरम ने कहा, 'मैं उस जीनियस से मिलना चाहूंगा जो जिम्बाब्वे जैसे दौरों पर पाकिस्तानी टीम को बार-बार भेज रहा है. मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि इससे हमें नहीं बल्कि जिम्बाब्वे को ही फायदा होगा. ऐसे दौरे चार साल में एक बार होने चाहिए. अगर आप भारत से तुलना करें तो उनकी एक टीम इंग्लैंड में है और एक टीम श्रीलंका में हैं. 10 साल पहले उन्होंने अपने सिस्टम में सुधार किया और पैसा लगाया.' बता दें फिलहाल पाकिस्तानी टीम वेस्टइंडीज दौरे (Pakistan vs West Indies) पर है जहां वो 4 टी20 और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी.

    जानिए पाकिस्तान के खिलाड़ियों को कितनी सैलरी मिलती है? आ जाएगा तरस

    सिफारिशों से परेशान हुए अकरम
    वसीम अकरम पाकिस्तान के उन लोगों से भी तंग आ गए हैं जो उन्हें लगातार फोन कर खिलाड़ियों की सिफारिश करते रहते हैं. पाकिस्तान की क्रिकेट कमेटी के सदस्य वसीम अकरम ने कहा, 'प्रिय पाकिस्तानियों, मैं पढ़े-लिखे लोगों की बात कर रहा हूं. कृपया सिफारिशें बंद करें. ये 21वीं सदी है. सेलेक्शन से पहले मुझे फोन आते हैं- उस खिलाड़ी को चुन लो, वो अच्छा है उसे चुन लो. अगर आप कहें कि उस खिलाड़ी को देखें तो वो अलग बात है लेकिन अगर आप बोलें कि उसे चुन लो तो ये शर्मनाक है. '

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज