वसीम अकरम से मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर बदतमीजी, कूड़े में फेंकनी पड़ी दवाइयां

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दुनिया के महानतम तेज गेंदबाजों में से एक Wasim Akaram के साथ Manchester Airport पर बदसलूकी हुई

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 8:08 PM IST
वसीम अकरम से मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर बदतमीजी, कूड़े में फेंकनी पड़ी दवाइयां
वसीम अकरम से मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर बदतमीजी
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 8:08 PM IST
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम क्रिकेट की दुनिया का एक बड़ा नाम हैं. क्रिकेट की दुनिया में उनका नाम बड़ी इज्जत से लिया जाता है, लेकिन इंग्लैंड के मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर उनके साथ बदतमीजी की गई. खुद वसीम अकरम ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. वसीम अकरम ने आरोप लगाया कि मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर उनके साथ कर्मचारियों ने बदसलूकी की. साथ ही उन्हें दवाइयों को कूड़ेदान में फेंकने को मजबूर किया गया.

वसीम अकरम ने लिखा, 'मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर मैं बेहद आहत हुआ, मैं पूरी दुनिया में इंसुलिन लेकर ट्रैवल करता हूं लेकिन मेरे साथ कभी ऐसा दुर्व्यव्हार नहीं हुआ. मुझे बेइज्जत किया गया, मुझे सबके सामने इंसुलिन को कूड़ेदान में फेंकने का आदेश दिया गया.'

वसीम अकरम का ट्वीट


मैनचेस्टर एयरपोर्ट ने कहा ये

वसीम अकरम के ट्वीट के बाद मैनचेस्टर एयरपोर्ट को इस मामले में जवाब देना पड़ा. मैनचेस्टर एयरपोर्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'हेलो वसीम, इस मामले को हमारे सामने लाने के लिए धन्यवाद. कृपया हमें सीधे मैसेज करें, हम इस मामले को देखेंगे.'

मैनचेस्टर एयरपोर्ट का ट्वीट


बता दें वसीम अकरम 1997 से ही वसीम अकरम टाइप 1 डायबीटीज से पीड़ित है और उसका इलाज करवा रहे हैं. वह जब खेलते थे तब से हर टूर में अपने साथ इंसुलिन के साथ सफर करते थे.
Loading...

फैंस बेहद नाराज

वसीम अकरम से बदलूकी से फैंस बेहद नाराज हैं. उन्होंने अकरम के साथ हुई इस घटना को बेहद गलत करार दिया. यही नहीं कुछ फैंस ने तो मैनचेस्टर एयरपोर्ट को दुनिया के सबसे खराब एयरपोर्ट भी बता दिया.

फैंस के कमेंट्स


वसीम अकरम ने पाकिस्तान के लिए 104 टेस्ट में 414 विकेट लिए हैं. उन्होंने 356 वनडे मैचों में 502 विकेट भी झटके. हाल ही में अकरम इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के दौरान कमेंट्री कर रहे थे.

ये भी पढ़ें
1 अगस्त से बदल जाएगी टेस्ट मैच की ड्रेस, अब ऐसे कपड़े पहनकर खेलेंगे खिलाड़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 7:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...