चिकन बिरयानी खाने वाली पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप कैसे जीतेगी? दिग्गज क्रिकेटर ने खड़े किए सवाल

15 अप्रैल को होगा पाकिस्तान की वर्ल्ड कप टीम का ऐलान, वसीम अकरम ने टीम की डाइट पर सवाल खड़े किए

News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 7:49 PM IST
चिकन बिरयानी खाने वाली पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप कैसे जीतेगी? दिग्गज क्रिकेटर ने खड़े किए सवाल
चिकन बिरयानी खाने वाली ये टीम वर्ल्ड कप कैसे जीतेगी?
News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 7:49 PM IST
आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियां करनी शुरू कर दी है. न्यूजीलैंड ने अपने स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है अब दूसरी टीमें भी जल्द ही अपनी टीमों का ऐलान करने वाली हैं. भारत और पाकिस्तान की टीमें 15 अप्रैल को अपनी टीम का ऐलान करेंगी. इसी बीच खबर है कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने पाकिस्तान की टीम और उसकी डाइट पर सवाल खड़े कर दिए हैं. वसीम अकरम के मुताबिक पाकिस्तान की टीम बिरयानी खाती है और इस तरह का अनहेल्दी फूड खाने वाली टीम वर्ल्ड कप नहीं जीत सकती है.

वसीम अकरम ने टीम मैनेजमेंट को ये कहते हुए लताड़ा कि नेशनल टीम को बिरयानी क्यों परोसी जा रही है? अकरम ने इस बात पर भी नाराजगी जताई कि पाकिस्तान की टीम मैनेजमेंट प्लेयर्स की फिटनेस को सही तरीके से मैनेज नहीं कर रही है. वर्ल्ड कप से दो महीने पहले खिलाड़ियों को बिरयानी परोसी जा रही है. पाकिस्तानी पत्रकार साज सादिक़ ने एक ट्वीट कर जानकारी दी कि वसीम अकरम ने टीम मैनेजमेंट को यह कहा है कि पाकिस्तानी टीम को बिरयानी खिलाई जा रही है और ऐसा करके कोई टीम वर्ल्ड कप नहीं जीत सकती.



वसीम अकरम


आपको बता दें पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान भी कई क्रिकेटर मैच से पहले बिरयानी खाते थे, जिस पर वसीम अकरम ने सवाल खड़े किए थे. वसीम अकरम की ये चिंता सही भी है क्योंकि बिना हेल्दी फूड और अच्छी फिटनेस के कोई खिलाड़ी अपना बेस्ट प्रदर्शन नहीं कर सकता. भारतीय टीम ने इन दोनों ही चीजों पर खास ध्यान दिया है जिसकी वजह से भारत आज दुनिया की नंबर 1 टेस्ट टीम और जबर्दस्त वनडे टीम है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार