पूर्व दिग्गज वसीम अकरम ने सचिन के लिए मांगी दुआ, बोले- आप कोविड-19 को भी छक्के के लिए भेजेंगे

सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का खिताब जीता था.  (News18 Hindi)

सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का खिताब जीता था. (News18 Hindi)

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) कोविड-19 के कारण अस्पताल में भर्ती हैं. सभी क्रिकेट फैंस की तरह पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने भी उनके लिए दुआ मांगी है.

  • Share this:
नई दिल्ली. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) कोविड-19 के कारण अस्तपाल में भर्ती हैं. संक्रमित होने के 6 दिन बाद उन्हें शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. उन्होंने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी. इसके बाद सभी फैंस ने सचिन के जल्द ठीक होने की दुआ मांगनी शुरू कर दी. इसमें पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम (Wasim Akram) भी शामिल हो गए हैं.

वसीम अकरम ने ट्वीट किया- ‘जब आप 16 साल के थे, तब भी आपने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों का हिम्मत और हौसले के साथ संघर्ष किया. मुझे यकीन है कि आप कोविड-19 को भी छक्के के लिए भेजेंगे. जल्द ही ठीक हो जाओ मास्टर. डॉक्टरों और अस्पताल के कर्मचारियों के साथ भारत की वर्ल्ड कप 2011 की वर्षगांठ मनाएंगे तो अच्छा होगा. मुझे एक तस्वीर भेजें.’ इसके पहले तेंदुलकर ने लिखा कहा था कि आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए आभार. चिकित्सा सलाह के तहत एहतियात के तौर पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. मुझे उम्मीद है कि कुछ दिनों में मैं घर वापस लौट जाऊंगा. सभी अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें.



सचिन तेंदुलकर 27 मार्च को संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद से वे घर पर क्वारंटाइन में थे. सचिन के करीबी सूत्रों ने कहा कि वे ठीक हैं और उन्हें सामान्य उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. भारत की 2011 की वर्ल्ड कप जीत में शामिल रहे इस दिग्गज बल्लेबाज ने इस उपलब्धि की 10वीं वर्षगांठ पर अपने साथियों को बधाई भी दी. उन्होंने ट्वीट किया कि सभी भारतीयों और मेरे साथियों को वर्ल्ड कप जीत की 10वीं वर्षगांठ पर बधाई.
यह भी पढ़ें: मैं ऐसे भारतीय क्रिकेटरों को जानता हूं जो ‘द हंड्रेड’ और अन्य लीग में खेलना चाहते है: ऑयन मॉर्गन

चार खिलाड़ी हो चुके हैं संक्रमित

सचिन तेंदुलकर के अलावा पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान, उनके भाई यूसुफ पठान और बल्लेबाज एस बद्रीनाथ ने घोषणा की थी कि वे कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आए हैं. इन सभी ने हाल में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भाग लिया था. सचिन की अगुवाई में इंडिया लीजेंड्स ने टूर्नामेंट का खिताब भी जीता था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज