होम /न्यूज /खेल /

PAK vs AUS: पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में बेजान पिच देख भड़के वसीम अकरम, PCB चीफ की लगाई लताड़

PAK vs AUS: पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में बेजान पिच देख भड़के वसीम अकरम, PCB चीफ की लगाई लताड़

वसीम अकरम ने निर्जीव पिच बनाने को लेकर पीसीबी की आलोचना की है.(Twitter)

वसीम अकरम ने निर्जीव पिच बनाने को लेकर पीसीबी की आलोचना की है.(Twitter)

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia) के बीच खेली जी रही टेस्ट सीरीज में निर्जीव पिचें बनाने को लेकर वसीम अकरम (Wasim Akram) ने पीसीबी चीफ रमीज राजा (Ramiz Raja) की खिंचाई की है. उनका कहना है कि कम से कम ऐसी पिचों का निर्माण किया जाए जिससे मैच का रिजल्ट निकले.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के लिए तैयार की गई बेजान पिचों के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के प्रमुख रमीज राजा की जमकर आलोचना की गई है. रावलपिंडी (Rawalpindi) में खेला गया टेस्ट मैच ड्रा रहा था. वहीं, कराची (Karachi) में खेले ज रहे टेस्ट मैच में कंगारू टीम ने सात सत्र बल्लेबाजी करने के बाद 9 विकेट पर 556 रन बनाकर पारी घोषित की. अब पीसीबी चीफ की आलोचना करने वालों में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम भी शामिल हो गए हैं. वसीम अकरम ने दोनों देशों के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज को उबाऊ बताया है.

सोमवार को एक कार्यक्रम में बोलते हुए अकरम ने कहा वह मुश्किल से दो टेस्ट मैच देख पाए हैं. उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें पता था कि मैच की पहली दो गेंदों के बाद रावलपिंडी टेस्ट ड्रॉ होगा. इस दौरान अकरम ने कहा, हमारे समय में यह काफी कुछ इस बात पर निर्भर करता था कि कप्तान क्या चाहता है. मैंने ये 2 टेस्ट मैच देखने की कोशिश की लेकिन देख नहीं पाया. एक पूर्व तेज गेंदबाज होने के नाते मुझे पता था कि मैच की पहली दो गेंदों के बाद यह मुकाबला ड्रॉ होगा.

मैच का परिणाम निकले
उन्होंने आगे कहा, हमारे दिनों जब वेस्टइंडीज की टीम पाकिस्तान दौरे पर आती थी और इमरान खान कप्तान थे तो हम धीमी पिचें बनाते थे. उन्होंने आगे कहा कि पिचों को कम से कम टर्न लेने वाली बनाया जा सकता था यदि हम स्लो ट्रैक बनाने और रिजल्ट पर विचार करते. उन्होंने आगे कहा कि धीमी ट्रैक बनाने की एक विधि है.

IND vs SL 2nd Test Day 3 Today Score Live Update: श्रीलंका के 50 रन पूरे, मेंडिस और करुणारत्‍ने क्रीज पर

दीपक चाहर की मौजूदा फिटनेस से वाकिफ नहीं हैं CSK के सीईओ, ऋतुराज को लेकर दिया बड़ा बयान

यदि आप ऐसा करना चाहते हैं तो सेंटर को कम रोल करते हैं और फ्रंट फुट के आसपास के क्षेत्र को थोड़ा सूखा छोड़ देते हैं ताकि गेंद एक दिन में टर्न न करे. यदि आप धीमी पिचों को बनाना चाहते हैं तो कम से कम ऐसी पिचें बनाए जिससे रिजल्ट देखने को मिले. मुझे उम्मीद है कि जब कोई पिच बना रहा है तो इससे सीखेंगे. ईमानदारी से कहूं तो यह सीरीज बहुत उबाऊ है.

Tags: Cricket news, Pcb, Ramiz Raja, Wasim Akram

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर