होम /न्यूज /खेल /पाकिस्तान की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल तो बोलीं वसीम अकरम की बीवी- इससे सुरक्षित कोई देश नहीं है

पाकिस्तान की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल तो बोलीं वसीम अकरम की बीवी- इससे सुरक्षित कोई देश नहीं है

शनेरा पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम की बीवी हैं. (Twitter)

शनेरा पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम की बीवी हैं. (Twitter)

पाकिस्तान के दिग्गज और पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) की बीवी शनेरा अकरम (Shaniera Akram) ने सोशल मीडिया पर कहा ह ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज रद्द (PAK vs NZ Series Abandoned) करने के न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के फैसले के बाद इस देश में सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया चिन्ह लग गया था. इसके बाद कप्तान बाबर आजम समेत पाकिस्तान के कई दिग्गज क्रिकेटरों ने देश में सुरक्षा इंतजामों को पुख्ता बताया. अब पूर्व कप्तान और पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) की बीवी शनेरा अकरम (Shaniera Akram) ने भी सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी है. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान से ज्यादा सुरक्षित वह किसी देश में महसूस नहीं करती हैं.

    पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच क्रिकेट सीरीज ऐन मौके पर रद्द की गई थी, जब शुक्रवार 17 सितंबर को रावलपिंडी में पहला वनडे खेला जाना था. उसी दिन न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड (NZC) ने सुरक्षा इंतजामों पर सवाल उठाते हुए इस सीरीज को नहीं खेलने का फैसला किया और अपने क्रिकेटरों का वापिस बुलाने की कवायद में लग गया. इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ रमीज राजा, कप्तान बाबर आजम और पूर्व दिग्गज शाहिद अफरीदी ने भी न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के फैसले पर निराशा जाहिर की थी.

    इसे भी पढ़ें, पाकिस्तान को न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड से लगेगा झटका! ECB रद्द कर सकता है सीरीज

    अब शनेरा ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने पाकिस्तान को सुरक्षित मुल्क बताया. उन्होंने लिखा, ‘दुनिया में कोई ऐसी जगह नहीं है, जहां मैं पाकिस्तान से ज्यादा सुरक्षित महसूस करती हूं.’ शनेरा ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं जिनकी साल 2011 में वसीम अकरम से मेलबर्न में मुलाकात हुई थी. बाद में उन्होंने लाहौर में दो साल बाद निकाह किया और कराची बस गईं. इससे पहले वसीम की पहली बीवी के दो बेटे थे जिन्हें शनेरा ने अपनाया.

    इससे पहले बाबर आजम ने भी ट्वीट कर अपने देश की सुरक्षा व्यवस्था को काफी बेहतर बताया था. उन्होंने लिखा था, ‘सीरीज के अचानक स्थगित होने से बेहद निराशा हुई, जो लाखों पाकिस्तान क्रिकेट प्रेमियों के चेहरे पर मुस्कान वापस ला सकती थी. मुझे अपनी सुरक्षा एजेंसियों की क्षमताओं और विश्वसनीयता पर पूरा भरोसा है. वे हमारे गौरव हैं और हमेशा रहेंगे. पाकिस्तान जिंदाबाद.’

    Tags: Cricket news, Pakistan vs New Zealand, Wasim Akram

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें