• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND vs AUS: वसीम जाफर ने दिया अजिंक्य रहाणे को 'सीक्रेट मैसेज', बॉक्सिंग डे के लिए दी खास सलाह

IND vs AUS: वसीम जाफर ने दिया अजिंक्य रहाणे को 'सीक्रेट मैसेज', बॉक्सिंग डे के लिए दी खास सलाह


वसीम जाफर ने अजिंक्य रहाणे को प्लेइंग XI को लेकर सीक्रेट मैसेज दिया. Wasim Jaffer, Ajinkya Rahane (Instagram)

वसीम जाफर ने अजिंक्य रहाणे को प्लेइंग XI को लेकर सीक्रेट मैसेज दिया. Wasim Jaffer, Ajinkya Rahane (Instagram)

वसीम जाफर ने अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के लिए एक कूट संदेश ट्वीट किया है और दूसरे टेस्ट मैच के लिए शुभमन गिल (Shubman Gill) और केएल राहुल (KL Rahul) को चुनने का सुझाव दिया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में अब तक के सबसे कम टेस्ट मैच स्कोर में सिमटने के बाद अब टीम इंडिया 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए अपने संयोजन पर काम कर रही है. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) का आगाज हो चुका है. भारत को एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. अब दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया में कुछ बदलावों की उम्मीद जताई जा रही है. वहीं, विराट कोहली (Virat Kohli) भी स्वदेश लौट जाएंगे. ऐसे में बाकी तीनों मैचों की कप्तानी अजिंक्य रहाणे करेंगे.

    पूर्व क्रिकेटर इस बात पर अपनी राय दे रहे हैं कि अगले टेस्ट के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन क्या होनी चाहिए और वसीम जाफर (Wasim Jaffer) भी अब फेहरिस्त में शामिल हो गए हैं. वह इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और हमेशा अपने मजेदार मीम्स की वजह से ट्रेंड करते रहते हैं. इस बार भी जाफर एक दिलचस्प तरीका लेकर आए हैं, जिसमें उन्होंने अजिंक्य रहाणे को बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए दो खिलाड़ियों को चुनने का सुझाव दिया है.

    IND VS AUS: सिडनी टेस्ट पर मंडराया कोरोना का खतरा, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बनाया ये नया प्लान

    IND VS AUS: रवींद्र जडेजा को मिली कोच रवि शास्त्री से दूर रहने की सलाह, जानिए वजह

    वसीम जाफर ने अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के लिए एक कूट संदेश ट्वीट किया है और दूसरे टेस्ट मैच के लिए शुभमन गिल (Shubman Gill) और केएल राहुल (KL Rahul) को चुनने का सुझाव दिया है. जाफर ने ट्वीट करते हुए लिखा-प्रिय अजिंक्य रहाणे. यहां आपके लिए एक छिपा हुआ संदेश है. बॉक्सिंग डे के लिए शुभकामना. उन्होंने साथ ही यूजर्स से कहा कि आप लोग भी मैसेज डिकोड कर सकते है. दरअसल, इस मेसेज में जो छिपा हुआ संदेश है- शुभमन गिल और लोकेश राहुल को टीम में शामिल करो (PICK GILL AND RAHUL). वसीम जाफर ने जो वाक्य लिखा है- उसके पहले अक्षर को जोड़कर यह संदेश पूरा हुआ है.



    मेलबर्न टेस्ट में होंगे चार बदलाव:
    भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी दूसरे टेस्ट के लिए कुछ बदलाव करने के लिए तैयार है. विराट कोहली और मोहम्मद शमी के बाहर होने की वजह से इन दोनों खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट तो शामिल होंगे. इसके साथ ही पृथ्वी शॉ और ऋद्धिमान साहा को भी ड्रॉप करने की तैयारी है. दोनों बल्लेबाज एडिलेड में पहले टेस्ट में ज्यादा कुछ नहीं कर सके. ऐसे में उम्मीद है कि शुभमन गिल और केएल राहुल के साथ स्पेशलिस्ट विकेटकीपर के तौर पर ऋषभ पंत के प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने की उम्मीद जताई जा रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज