अपना शहर चुनें

States

INDvsAUS: किंग्स इलेवन पंजाब के बैटिंग कोच वसीम जाफर ने स्टीव स्मिथ को दिया हवाई ट्रिप का ऑफर

स्टीव स्मिथ भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में बैक टू बैक शतक जड़ चुके हैं. (Photo Credit: AP)
स्टीव स्मिथ भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में बैक टू बैक शतक जड़ चुके हैं. (Photo Credit: AP)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच टेस्ट सीरीज से पहले स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को एक मजेदार ट्रिप का ऑफर दिया है. जाफर ने स्मिथ को यह ऑफर तीसरे वनडे और अंतिम मैच से पहले दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 10:28 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच टेस्ट सीरीज से पहले स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को एक मजेदार ट्रिप का ऑफर दिया है. जाफर ने स्मिथ को यह ऑफर तीसरे वनडे और अंतिम मैच से पहले दिया है. भारतीय क्रिकेट टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैच हारकर सीरीज गंवा चुकी है. पहले वनडे मैच में भारत को 66 रन और दूसरे में 51 रन से ऑस्ट्रेलिया के हाथों का हार का सामना करना पड़ा है. इन दोनों ही मैचों में स्मिथ ने बैक-टू-बैक शतक जड़े और एरॉन फिंच (Aaron Finch) की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाई.

स्टीव स्मिथ की इसी दमदार बैटिंग के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज जीत ली है. वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 और फिर चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. अगर स्मिथ अपनी इसी फॉर्म में रहते हैं तो भारत के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं. ऐसे में किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले एक मजेदार ऑफर दिया है. जाफर ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से स्मिथ को यह ऑफर दिया है.

LPL 2020: आमिर से भिड़े नवीन उल हक, तो बोले शाहिद अफरीदी- तुम्हारे पैदा होने से पहले मैंने शतक जड़ दिया था



वसीम जाफर ने अपने टि्वटर पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें 15 दिसंबर एक महीने के हवाई ट्रिप का ऑफर है. इस ट्रिप का कोई भी खर्चा स्मिथ को नहीं देना होगा. इस पोस्ट में लिखा है कि 15 दिसंबर से पहले आप कभी भी जा सकते हैं. दरअसल, चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 17 दिसंबर से होने जा रहा है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए जाफर ने लिखा- मुबारक हो स्टीव स्मिथ... इस ऑफर को हाथ से ना जाने देना.



बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन से इंटरनेट संसेशन बने हुए हैं और इसकी वजह है, उनके शेयर किए गए मजेदार मीम्स. जाफर इन दिनों हर मुद्दे पर कोई ना कोई मजेदार मीम शेयर करत हैं. इसके साथ ही वे फैन्स के सवालों का जवाब मीम के जरिये ही दे रहे हैं. दूसरे वनडे मैच में ग्लेन मैक्सवेल की धुंआधार पारी देखने के बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म सरफरोश के एक सीन का मीम शेयर किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज