IND vs AUS: भारत की टी20 सीरीज जीत पर वसीम जाफर ने ऐसे की माइकल वॉन की बोलती बंद

वसीम जाफर ने माइकल वॉन को उनके एक पुराने ट्वीट पर ट्रोल कर दिया है

वसीम जाफर ने माइकल वॉन को उनके एक पुराने ट्वीट पर ट्रोल कर दिया है

आईपीएल के इस 13वें सीजन से ही वसीम जाफर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और इसकी वजह हैं उनके मजेदार पोस्ट और मीम्स. अगर आप वसीम जाफर टि्वटर पेज देखें तो उसे पूरी तरह से मजेदार मीम्स से भरा हुआ पाएंगे. अब एक बार फिर से वसीम जाफर ने मजेदार मीम शेयर कर माइकल वॉन (Michael Vaugha) की बोलती बंद कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 3:01 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में बने हुए हैं. कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस साल कोरोना वायरस यूएई में खेला गया. आईपीएल के इस 13वें सीजन से ही वसीम जाफर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और इसकी वजह हैं उनके मजेदार पोस्ट और मीम्स. अगर आप वसीम जाफर टि्वटर पेज देखें तो उसे पूरी तरह से मजेदार मीम्स से भरा हुआ पाएंगे. अब एक बार फिर से वसीम जाफर ने मजेदार मीम शेयर कर माइकल वॉन (Michael Vaugha) की बोलती बंद कर दी है.

भारत ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) को 6 विकेट से मात दी. भारत ने पहले टी20 मैच में भी ऑस्ट्रेलिया को 11 रनों से मात दी थी. दोनों टी20 मैच जीतने के साथ ही भारत ने वनडे सीरीज का बदला लेते हुए टी20 सीरीज में जीत हासिल कर ली. भारत की इस जीत के बाद वसीम जाफर ने माइकल वॉन को ट्रोल करते हुए मजेदार मीम शेयर किया है.

हार्दिक पंड्या के दीवाने हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान, कहा- धोनी, विराट के बाद ये होंगे अगले ग्लोबल सुपर स्टार

दरअसल, माइकल वॉन ने 27 नंबर को एक ट्वीट किया था. वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा था- मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया तीनों फॉर्मेट में भारत को पराजित करेगा. अब भारत के टी20 सीरीज जीतने के बाद वसीम जाफर ने इसे रीट्वीट किया है. इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का एक सीन शेयर करते हुए वॉन को ट्रोल भी कर दिया है.


बता दें कि भारत की टी20 इंटरनेशनल मैचों में लगातार 10वीं जीत थी. विराट कोहली ने टॉस जीत कर ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. कार्यवाहक कप्तान मैथ्यू वेड ने 32 गेंदों पर 58 रन की तेज पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया को अच्छी शुरुआत दिलाई. स्टीव स्मिथ ने भी 46 रन की पारी खेली. मोइजेस हेनरिक्स और मार्क्स स्टोइनिस ने 18 गेंद पर 26 और 7 गेंदों पर 16 रन की पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 194 रन बनाए. नटराजन ने 20 देकर 2 विकेट लिए.

INDvsAUS: टेस्ट सीरीज में किसे मिले विराट कोहली की जगह? यह है आकाश चोपड़ा की पसंद



इसके जवाब में भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शिखर धवन और केएल राहुल ने 5 ओवरों में 56 रन बनाकर टीम को मजबूत शुरुआत दी. राहुल ने 30 और धवन ने अर्द्धशतक बनाया. बाद में कोहली ने 24 गेंदों पर 40 रन की पारी खेली. अंतिम ओवर में भारत को जीत के लिए 14 रन चाहिए थे. हार्दिक पंड्या और श्रेयस अय्यर क्रीज पर थे.पंड्या ने दो छक्के लगाकार मैच एक तरफ कर दिया. हार्दिक पंड्या ने 22 गेंदों में 42 रन की पारी खेली. वह 'मैन ऑफ द मैच' रहे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज