होम /न्यूज /खेल /वसीम जाफर ने एमएस धोनी के डॉयलाग से पाकिस्तान की कर दी गजब बेइज्जती, इमरान नजीर की हो गई बोलती बंद

वसीम जाफर ने एमएस धोनी के डॉयलाग से पाकिस्तान की कर दी गजब बेइज्जती, इमरान नजीर की हो गई बोलती बंद

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने ट्विटर पर इमरान नजीर की बोलती बंद कर दी है. (Pic- Wasim Jaffer Instagram)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने ट्विटर पर इमरान नजीर की बोलती बंद कर दी है. (Pic- Wasim Jaffer Instagram)

टी20 वर्ल्ड कप का खिताब इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से शिकस्त देकर दूसरी बार अपने नाम किया है. पाकिस्तान की हार के ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

इंग्लैंड ने पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में 5 विकेट से दी शिकस्त.
पाकिस्तान ने इंग्लैंड को मात देकर वर्ल्ड कप में दूसरी बार दर्ज की खिताबी जीत.

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) का फाइनल मैच 13 नवंबर को पाकिस्तान और इंग्लैंड (Pakistan vs England) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में इंग्लिश टीम ने बाबर आजम (Babar Azam) एंड कंपनी को 5 विकेट से शिकस्त देकर वर्ल्ड कप का दूसरा खिताब अपने नाम किया है. पाकिस्तान की हार के बाद भारत और पाकिस्तानी फैंस ही नहीं बल्कि कई दिग्गजों के बीच सोशल मीडिया पर वॉर छिड़ा हुआ है. उनमें से पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) और पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी इमरान नजीर (Imran Nazir) भी हैं.

दरअसल, इमरान नजीर ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर भारत को ट्रोल करने की कोशिश की. उन्होंने 10 नवंबर को भारत के हारने के बाद वसीम जाफर को पोस्ट में लेकर ट्वीट किया. इसका जवाब वसीम जाफर ने इसका जवाब फाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद दिया और उनकी बोलती बंद कर दी है. इमरान नजीर ने ट्वीट में लिखा था, ‘भारत और पाकिस्तान का फाइनल मुकाबला बड़ा हो सकता था लेकिन….लाहौर से ट्वीट कर रहा हूं.’ वहीं, वसीम जाफर ने धोनी का डॉयलाग बोलकर पाकिस्तान की गजब बेइज्जती कर दी है.

Wasim Jaffer Tweet

‘आप मरने के बाद बेहतर तरीका नहीं खोज सकते’- वसीम जाफर

पाकिस्तान की हार के बाद इमरान नजीर के ट्वीट पर वसीम जाफर ने लिखा, ‘हां भारत और पाकिस्तान का फाइनल बेशक बेहतर होता इमरान लेकिन एक समझदार आदमी ने कहा था.’ इसके बाद नीचे धोनी की फोटो लगी हुई थी जिसमें लिखा है, ‘जब आप मरते हैं तो मर जाते हैं. उसके बाद आप नहीं देख सकते मरने का बेहतर तरीका कौन सा हो सकता है.’

ईडन गार्डंस की हार के ‘गुनहगार’ से मेलबर्न में जीत के हीरो तक, पढ़िए बेन स्टोक्स की कहानी…

वसीम जाफर के ट्वीट से साफ है कि पाकिस्तान फाइनल हार चुका है और अब सोच रहा है कि हम भारत से हारते तो अच्छा होता. पूर्व दिग्गज के इस ट्वीट पर भारतीय फैंस तरह-तरह के मजेदार रिप्लाई कर रहे हैं. फैंस का मानना है कि वसीम जाफर ने इमरान नजीर को एकदम सटीक जवाब दिया है.

क्या शाहीन शाह अफरीदी होते तो पाकिस्तान को मिलती जीत? जानें बाबर आजम ने क्या कहा

बेन स्टोक्स के मन से अब निकला 2016 वर्ल्ड कप गम

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी जो 2016 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में इंग्लैंड की हार का कारण बन गए थे. उस दौरान स्टोक्स के आखिरी ओवर में लगातार 3 छक्के जड़ कॉर्लोस ब्रेथवेट ने वेस्टइंडीज को खिताबी जीत दिला दी थी. लेकिन इस बार बेन स्टोक्स ने उस घाव को भर लिया है. उन्होंने बल्ले से कमाल दिखाया और 49 गेंदो में 52 रनों की पारी खेल इंग्लैंड की जीत में अहम भूमिका निभाई.

Tags: Pakistan vs England, T20 World Cup 2022, T20 World Cup Final, Wasim Jaffer

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें