धोनी के बौद्ध भिक्षु वाले लुक पर वसीफ जाफर का मजेदार कमेंट, माही को कहा- 'थलाई लामा'

आईपीएल के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने महेंद्र सिंह धोनी का बौद्ध भिक्षु वाले लुक की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी. (Star sports/Twitter)

भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के बौद्ध भिक्षु वाले लुक पर पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने मजेदार कमेंट किया है.

  • Share this:


    नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) चाहें क्रिकेट मैदान पर रहें या न रहें वो सुर्खियों में बने ही रहते हैं. पिछले दो दिन से धोनी अपने बौद्ध भिक्षु वाले अवतार की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. फैंस को उनका नया लुक बहुत पसंद आ रहा है. आईपीएल (Indian Premier League) के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी की ये तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी. शुरू में तो किसी को भी इसके पीछे की कहानी समझ नहीं आई. लेकिन इसके बाद जब स्टार स्पोर्ट्स ने एक विज्ञापन जारी किया तो सारा माजरा समझ आया कि धोनी का ये नया लुक आईपीएल के 14वें सीजन के प्रमोशन का हिस्सा है. अब उनके इस लुक को लेकर पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर ने भी मजेदार कमेंट किया है. दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच हुए दूसरे टी20 के दौरान विज्डन ने धोनी के बौद्ध भिक्षु वाले लुक की तस्वीर शेयर कर उसको कैप्शन देने का कहा. इस पर जाफर ने ऐसा कैप्शन दिया कि सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

    जाफर ने धोनी की इस तस्वीर की तुलना बौद्ध गुरु दलाई लामा से करते हुए लिखा 'थलाई लामा'. दरअसल धोनी सीएसके के लिए आईपीएल खेलते हैं और वहां उन्हें लोग प्यार से थलाईवा (लीडर) कहते हैं. बता दें कि 39 साल के धोनी आईपीएल के 14वें सीजन के लिए मैदान पर लौट गए हैं. उन्होंने चेन्नई में प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. तीन दिन पहले ही सीएसके के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें धोनी लंबे छक्के लगाते नजर आए थे.

    wasim jaffer, ms dhoni, cricket news
    महेंद्र सिंह धोनी के बौद्ध भिक्षु वाले लुक पर वसीम जाफर ने बड़ा ही मजेदार कैप्शन दिया. (Wasim Jaffer/Twitter)


    पिछले आईपीएल में सीएसके प्लेऑफ में भी नहीं पहुंची थी
    बता दें कि आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स अपनी ताकत नहीं दिखा पाई थी. टीम आईपीएल इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी. धोनी भी असफल रहे थे. धोनी ने पिछले सीजन में 14 मैचों में 25 की औसत और 116.27 की स्ट्राइक रेट से 200 रन बनाए थे. यदि चेन्नई को इस सीजन में वापसी करनी है तो धोनी की फॉर्म अहम होगी. धोनी आईपीएल में 136.75 की स्ट्राइक रेट से 4632 रन बना चुके हैं. इनमें 23 अर्द्धशतक भी शामिल हैं. सीएसके इस साल आईपीएल का पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.