Home /News /sports /

67 शतक ठोकने वाले बल्लेबाज ने कहा- धोनी जैसा कोई खिलाड़ी नहीं, पंत और केएल राहुल को...

67 शतक ठोकने वाले बल्लेबाज ने कहा- धोनी जैसा कोई खिलाड़ी नहीं, पंत और केएल राहुल को...

एमएसके प्रसाद ने कहा कि धोनी मैदान पर कूल और कलेक्टिव होते हैं (फाइल फोटो)

एमएसके प्रसाद ने कहा कि धोनी मैदान पर कूल और कलेक्टिव होते हैं (फाइल फोटो)

एमएस धोनी (MS Dhoni) के भविष्य पर लगातार सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं, वो वर्ल्ड कप के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर हैं

    नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर एमएस धोनी (MS Dhoni) पिछले साल हुए वर्ल्ड कप के बाद से ही इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेले हैं. अब सवाल ये है कि क्या एमएस धोनी का अब करियर खत्म हो गया है, क्या अब वो कभी टीम इंडिया में वापसी नहीं करेंगे? वैसे ऐसा कहा जा रहा था कि अगर धोनी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उनकी टीम इंडिया में वापसी हो सकती है और वो अक्टूबर में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप खेल सकते हैं. हालांकि कोरोना वायरस के चलते अब आईपीएल का आयोजन ही टल गया है और उसका होना भी मुश्किल है. आईपीएल टलने के बाद धोनी की वापसी की उम्मीदें थोड़ी और कम मानी जा रही हैं लेकिन टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने धोनी के समर्थन में बड़ा बयान दिया है.

    धोनी जैसा कोई नहीं
    वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने धोनी के समर्थन में ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'अगर धोनी फिट हैं और उनका बल्ला रंग में है तो वो मिडिल ऑर्डर और विकेट के पीछे भारत के लिए बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे. इसके साथ-साथ वो केएल राहुल का दबाव भी कम कर देंगे. साथ ही अगर टीम इंडिया को बाएं हाथ का बल्लेबाज टीम में चाहिए तो पंत को बतौर बल्लेबाज प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है.' वसीम जाफर का ये बयान सुनने में तो अच्छा लग रहा है लेकिन इसे अमलीजामा पहनाना बहुत मुश्किल है. क्योंकि टीम इंडिया में अब श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे भी मिडिल ऑर्डर में खेल रहे हैं, साथ ही पंड्या की भी वापसी हो चुकी है अब अगर धोनी भी चुने जाते हैं तो वो किसकी जगह खेलेंगे ये देखने वाली बात होगी. बता दें वसीम जाफर ने हाल ही में क्रिकेट से संन्यास लिया है, उन्होंने अपने करियर में कुल 67 शतकों की मदद से 24875 रन बनाए.

    धोनी के समर्थन में जाफर का ट्वीट


    सहवाग ने कहा-धोनी से आगे देखने की जरूरत
    एक ओर जहां वसीम जाफर को लगता है कि धोनी (MS Dhoni)  में अभी क्रिकेट बाकी है, वहीं दूसरी ओर पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि अब टीम इंडिया को भविष्य देखने की जरूरत है. इंडिया टुडे  की रिपोर्ट के अनुसार सहवाग ने कहा है कि धोनी की टीम इंडिया में वापसी बिल्कुल आसान नहीं है. ऐसा इसलिए है क्योंकि टीम इंडिया की मौजूदा प्लेइंग इलेवन बेहद संतुलित है ऐसे में धोनी किसकी जगह फिट होंगे, ये बड़ा सवाल है.

    मैदान पर क्रिकेटर की दाढ़ी से खेलने लगी महिला एंकर, फोटो वायरल

    Tags: India National Cricket Team, Ms dhoni, Sports news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर