होम /न्यूज /खेल /ODI World Cup 2023 के लिए वसीम जाफर ने सुझाया किस खिलाड़ी का नाम?

ODI World Cup 2023 के लिए वसीम जाफर ने सुझाया किस खिलाड़ी का नाम?

वसीम जाफर ने सुझाया इस खिलाड़ी का नाम  (Washington sundar instagram)

वसीम जाफर ने सुझाया इस खिलाड़ी का नाम (Washington sundar instagram)

चोट के बाद वापसी कर रहे टीम इंडिया के बेहतरीन ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर टीम इंडिया के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. उन ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

वॉशिंगटन सुंदर बेहतरीन फॉर्म में हैं
तीसरे वनडे में उन्होंने अर्धशतक जड़ा था
जाफर ने 2023 विश्व कप के लिए सुझाया नाम

नई दिल्ली: भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में 1-0 से हार का सामना करना पड़ा. इस पूरी सीरीज में भारतीय ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. भारतीय टीम की ओर से तीसरे वनडे में वह इकलौते ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्होंने अर्धशतक जड़ा. उन्होंने 64 गेंदों में 51 रन बनाए थे. इस बेहतरीन पारी के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर को लगता है कि उनका नाम 2023 के विश्व कप के लिए विचार करना चाहिए.

वसीम जाफर ने Espn Cricinfo से कहा, “इस न्यूजीलैंड दौरे पर वॉशिंगटन सुंदर काफी कारगर साबित हुए. उसने बढ़िया बल्लेबाजी. वह पावरप्ले में भी बढ़िया गेंदबाजी कर सकते हैं. वह अभी युवा हैं और वह परिपक्व होकर बेहतर क्रिकेटर बन सकते हैं.”

क्या शिखर धवन का खेल खत्म हो गया है? एक कमजोरी के कारण टीम इंडिया से कट सकता है पत्ता

जाफर ने आगे कहा, “मैं वॉशिंगटन सुंदर के प्रदर्शन से काफी खुश हूं. यदि आप 2010 या उससे पहले की टीमों को देखे तो भारत के पास सचिन तेंदुलकर, सहवाग, युवराज सिंह और सौरव गांगुली थे. जो गेंदबाजी भी किया करते थे. हालांकि, इस टीम में ऐसे बैट्समैन नहीं है जो गेंदबाजी भी कर सके. जब हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा टीम से बाहर रहते हैं तो भारत को अपना छठा और सातवां गेंदबाज का विकल्प नहीं मिलता. भारतीय टीम को इस पर गौर करने की जरूरत है. वॉशिंगटन सुंदर का नाम 2023 विश्व कप के लिए विचार किया जाना चाहिए”.

चेतन शर्मा ने चयनकर्ता पद के लिए फिर किया आवेदन, क्या दोबारा बनेंगे चीफ सेलेक्टर?

बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर चोट के बाद वापसी कर रहे हैं. उन्होंने पहले वनडे मुकाबले में 16 गेंदों में बेहतरीन 37 रनों की पारी खेली थी. हालांकि, पहले वनडे में भारतीय टीम को 306 रन बनाने के बावजूद हार का सामना करना पड़ा था. न्यूजीलैंड की ओर से टॉम लाथम ने इस मुकाबले में शतक जड़ा था.

Tags: Cricket world cup, ODI World Cup, Team india, Washington Sundar, Wasim Jaffer

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें