मार्कस हैरिस बोले-गाबा टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की तरह खेले पुजारा, वसीम जाफर ने किया ट्रोल

वसीम जाफर ने मार्कस हैरिस को ट्रोल किया, पुजारा पर किया था कमेंट (फोटो-एएफपी, वसीम जाफर इंस्टाग्राम)

वसीम जाफर ने मार्कस हैरिस को ट्रोल किया, पुजारा पर किया था कमेंट (फोटो-एएफपी, वसीम जाफर इंस्टाग्राम)

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्कस हैरिस (Marcus Harris) ने गाबा टेस्ट में पुजारा और ऋषभ पंत की बेहतरीन बल्लेबाजी की तारीफ की. हैरिस ने पुजारा के लिए जो बात कही उसपर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने चुटकी ली है.

  • Share this:

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) अपनी ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं. शुक्रवार को जाफर ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्कस हैरिस (Marcus Harris) को ट्रोल किया. मार्कस हैरिस ने एक इंटरव्यू में गाबा टेस्ट को याद करते हुए कहा कि उस मुकाबले में चेतेश्वर पुजारा ने एक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जैसा दम दिखाया था. मार्कस हैरिस के इस कमेंट पर वसीम जाफर ने जबर्दस्त चुटकी ली.

वसीम जाफर ने ट्वीट कर लिखा, 'हैरानी है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की तरह बल्लेबाजी क्यों नहीं की'. वसीम जाफर के इस ट्वीट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वसीम जाफर का ये ट्वीट वायरल हो गया है.

पंत-पुजारा पर क्या बोले मार्कस हैरिस?

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर मार्कस हैरिस ने यूट्यूब चैनल क्रिकेट लाइफ स्टोरीज से बातचीत में कहा, 'गाबा टेस्ट का पांचवां दिन गजब का था. हम पूरे दिन सोचते रहे कि वो लक्ष्य हासिल करने जाएंगे या नहीं. मेरे मुताबिक ऋषभ पंत ने उस दिन बेहतरीन पारी खेली लेकिन पुजारा ने जिस तरह विकेट पर साहस दिखाया, वो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की तरह खेले. उन्होंने सबकुछ छाती पर झेला. पूरी टीम ने पुजारा के इर्द-गिर्द बल्लेबाजी की.'

वसीम जाफर ने मार्कस हैरिस को किया ट्रोल

मार्कस हैरिस की बात करें तो उन्हें एक ही टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला. मार्कस हैरिस ने 2 पारियों में 43 रन बनाए. सीरीज में स्टीव स्मिथ भी कुछ कमाल नहीं कर सके. मार्नस लाबुशेन ने जरूर 53 से ज्यादा की औसत से 426 रन बनाए थे.

टी10 लीग में इस बल्लेबाज ने लगाए 6 गेंदों पर 6 छक्के, युवराज की तरह बरपाया कहर, देखें Video



बता दें गाबा टेस्ट में ऋषभ पंत ने 138 गेंदों में नाबाद 89 रन और पुजारा ने 211 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली थी. चौथे टेस्ट को टीम इंडिया ने 3 विकेट से जीता था. इस मैच में जीत के साथ ही भारत ने ऑस्ट्रेलिया को लगातार दूसरी बार उसके घर पर टेस्ट सीरीज में मात दी. साथ ही गाबा के मैदान पर उसने 32 साल बाद जीत हासिल की.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज