• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET WASIM JAFFER TROLL MICHAEL VAUGHAN ON VIRAT KOHLI KANE WILLIAMSON COMPARISON HRITHIK ROSHAN

वसीम जाफर ने ऋतिक रोशन का नाम लेकर दिया माइकल वॉन को जवाब, बोलती बंद

माइकल वॉन को वसीम जाफर ने दिया करारा जवाब (फोटो-माइकल वॉन-वसीम जाफर इंस्टाग्राम)

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने विवादित ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर केन विलियमसन भारतीय होते तो विराट नहीं वो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी कहलाए जाए. अब वॉन को पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने करारा जवाब दिया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) अकसर विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहते हैं. शुक्रवार को भी माइकल वॉन ने अपने एक बयान से भारतीय कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधा. माइकल वॉन ने केन विलियमसन को विराट कोहली से महान खिलाड़ी बताया. माइकल वॉन ने कई दावे किये लेकिन इस पूर्व इंग्लिश कप्तान को किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजी कोच और पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने करारा जवाब दिया है. वसीम जाफर ने अभिनेता ऋतिक रोशन का नाम लेकर माइकल वॉन को ट्रोल किया.

    माइकल वॉन की खबर पर वसीम जाफर ने जबर्दस्त ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'ऋतिक रोशन के पास अतिरिक्त उंगली है लेकिन करता माइकल वॉन है.' वसीम जाफर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जाफर के इस ट्वीट पर वॉन ने भी जवाब लिखा. वॉन ने लिखा, 'मैं मान रहा हूं कि तुम मुझसे सहमत हो जाफर.'

    माइकल वॉन ने विराट पर क्या कहा?
    माइकल वॉन ने शुक्रवार को विराट कोहली के खिलाफ बयान देते हुए कहा कि अगर केन विलियमसन भारतीय होते तो वो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी होते. वॉन ने आगे कहा कि विराट कोहली के रहते विलियमसन को कभी ऐसा नहीं कहा जाएगा क्योंकि वो भारतीय नहीं हैं. वॉन ने कहा कि मुझे लगता है तीनों फॉर्मेट में विलियमसन ही बेहतर हैं. वॉन के मुताबिक विलियमसन इसलिए विराट कोहली की बराबरी नहीं कर सकते क्योंकि उनके इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन फॉलोऑर्स नहीं हैं. वॉन ने विलियमसन के शांत व्यवहार और संयम की भी तारीफ की.

    वसीम जाफर का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल


    ऋषभ पंत की जगह श्रेय्यस अय्यर को दिल्ली का कप्तान देखना चाहते हैं आकाश चोपड़ा, जानिए क्यों

    माइकल वॉन यहीं नहीं रुके उन्होंने ये भी दावा किया कि इंग्लैंड में विलियमसन के बल्ले से विराट कोहली से ज्यादा रन निकलेंगे. वॉन ने कहा कि विराट कोहली हमेशा इंग्लैंड में रन बनाने के लिए जूझते हैं और उन्हें स्विंग के आगे परेशानी होती है. वॉन ने कहा कि विलियमसन स्विंग को ज्यादा बेहतर खेलते हैं. बता दें 18 जून को विराट और विलियमसन आमने सामने होंगे. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत और न्यूजीलैंड की टक्कर होने वाली है. ये मुकाबला साउथैंप्टन में खेला जाएगा.