वसीम जाफर ने छिड़का इंग्लैंड के 'जख्मों' पर नमक, कहा-पुराने ट्वीट डिलीट करने में व्यस्त खिलाड़ी

वसीम जाफर ने मीम पोस्ट कर ईसीबी को किया ट्रोल (फोटो-जाफर इंस्टाग्राम)

वसीम जाफर ने मीम पोस्ट कर ईसीबी को किया ट्रोल (फोटो-जाफर इंस्टाग्राम)

भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasin Jaffer) अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से अकसर सुर्खियों में छा रहते हैं. इस पूर्व क्रिकेटर ने अब इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को बुरी तरह ट्रोल किया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. इंग्लैंड क्रिकेट टीम अचनाक से गलत वजहों से सुर्खियों में आ गई है. लॉर्ड्स टेस्ट शुरू होते ही उसके खिलाड़ी ऑली रॉबिनसन नस्लीय ट्वीट के मामले में फंस गए जो कि उन्होंने 8 साल पहले किये थे. उनके इस ट्वीट के बाद ईसीबी ने इस खिलाड़ी को शानदार डेब्यू के बावजूद इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड कर दिया. खबरें हैं कि रॉबिनसन के निलंबन के बाद कई इंग्लिश क्रिकेटर अपने अकाउंट को प्राइवेट या डिलीट कर रहे हैं. इंग्लैंड में चल रहे इस मामले पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasin Jaffer) ने ईसीबी पर जमकर निशाना साधा है.

वसीम जाफर ने सोमवार को हेराफेरी फिल्म के एक डायलॉग के जरिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को बुरी तरह ट्रोल किया. जाफर अपने मजाकिया मीम्स के लिए जाने जाते हैं और ईसीबी को उन्होंने इसी अंदाज में जवाब दिया. जाफर ने इंस्टाग्राम पर हेराफेरी फिल्म की तस्वीर पोस्ट की जिसमें परेश रावल अपने सामने खड़े सुनील शेट्टी को कुछ डिलीट करने को कह रहे हैं. वसीम जाफर ने इस पोस्ट में कैप्शन लिखा, 'इतनी अहम सीरीज के बीच में इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने पुराने ट्वीट डिलीट करने में व्यस्त हैं.'

वसीम जाफर का मीम हुआ वायरल

डॉम बेस ने ट्विटर अकाउंट किया बंद
बता दें इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर डॉम बेस ने अपना ट्विटर अकाउंट ही बंद कर दिया है. डोम बेस को सोमवार को ही इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया था. दूसरी ओर ऑली रॉबिनसन ने भी अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट प्राइवेट कर लिये हैं. बता दें ऑली रॉबिनसन को इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड करने का मुद्दा ब्रिटेन में गर्मा गया है. ब्रिटिश पीएम और खेल मंत्री तक ईसीबी के इस फैसले की आलोचना कर चुके हैं. ब्रिटिश पीएम और खेल मंत्री ने ईसीबी को अपने फैसले पर विचार करने के लिए कहा है. संस्कृति एवं खेल सचिव ओलिवर डोडेन ने सोमवार को कहा कि इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 2012 में पोस्ट नस्लवादी और लिंगभेदी ट्वीट के लिए ओली रोबिनसन को निलंबित करके बेहद कड़ी सजा दी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज