लाइव टीवी

लाइव बातचीत में ही रोहित शर्मा ने दी गाली, युवराज सिंह ने टोकते हुए कहा...

News18Hindi
Updated: April 10, 2020, 5:57 PM IST
लाइव बातचीत में ही रोहित शर्मा ने दी गाली, युवराज सिंह ने टोकते हुए कहा...
युवराज सिंह और रोहित शर्मा अच्छे दोस्त हैं

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) औऱ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारतीय टीम के साथ-साथ मुंबई इंडियंस के लिए भी साथ में खेल चुके हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2020, 5:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं औऱ लाइव भी कर रहे हैं. जसप्रीत बुमराह (Japrit Bumrah) के बाद उन्होंने पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव किया. इस दौरान युवराज सिंह ने रोहित से उनके बारे में ही 10 सवाल किए हालांकि हिटमैन केवल पांच के ही जवाब पाए. वह अपने करियर के जुड़े सवालों के जवाब देते हुए जूझते नजर आए.  हालांकि इस वीडियो के दौरान रोहित ने बीच में झिझक कर गाली जिसके बाद युवराज सिंह ने उन्हें बीच में टोका और कहा, 'आप बीच वीडियो में ऐसा नहीं कह सकते हैं.

करियर से जुड़े सवालों के जवाब नहीं दे पाए रोहित
रोहित से युवराज (Yuvraj Singh) ने पहला सवाल किया कि उन्होंने अपना पिछला टेस्ट मैच कब खेला था. रोहित ने जवाब में कहा कि बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ अक्टूबर में खेला था. हालांकि यह जवाब गलत था. अगले सवाल में युवराज ने पूछा कि अब तक 32 साल की उम्र में कितने टेस्ट मैच खेले हैं. रोहित ने पहले सही जवाब देते हुए 32 कहा लेकिन युवराज ने उन्हें कनफ्यूज कर दिया और फिर उन्होंने गलत जवाब दिया.

रोहित ने इसके बाद अपने टेस्ट और वनडे विकेट की सही संख्या बताई. वहीं उन्होंने अपने तीनों निक नेम भी सही बताए. युवराज ने इसके बाद रोहित से उनकी लंबाई पूछी, रोहित ने 172 सेंटीमीटर जवाब दिया. जब युवराज ने कहा कि जवाब गलत है तो हिटमैन अड़ गए कि उनका जवाब सही है और वीकिपिडिया पर गलत जानकारी है. इसके बाद रोहित (Rohit Sharma) ने अनुमान लगाकर अपने आईपीएल रन बताए साथ ही फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अपना सर्वश्रेष्ठ स्कोर भी बताया जो उन्होंने गुजरात के खिलाफ बनाया था. आखिर में युवराज ने पूछा कि उनकी सगाई कब हुई थी. रोहित ने बताया कि उनका सगाई दो जून को हुई थी.



रोहित ने किये युवराज से सवाल


आखिर में रोहित ने युवराज (Yuvraj Singh) से पूछा कि आपकी अपनी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) से पहली मुलाकात कब हुई थी. युवराज ने सही जवाब दिया. इस वीडियो में दोनों ने अपनी पहली मुलाकात औऱ साथ खेलने के अनुभव को लेकर काफी बातें की. रोहित पिछले दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे थे. इंग्लैंड में हुआ 2019 का विश्व कप रोहित शर्मा के लिए यादगार रहा. उन्होंने पांच शतक लगाए. इसी साल रोहित ने टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग की शुरुआत की और उन्हें बड़ी सफलता मिली.

17 साल लंबे करियर में इस एक ओवर में हुआ सबसे ज्यादा बेबस, पोंटिंग का खुलासा

हरभजन सिंह का खुलासा, 'वर्ल्ड कप जीत के बाद देखा था सचिन का कभी ना भूल पाने वाला अवतार'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2020, 2:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading