Cricket Live Score, ICC Cricket World Cup 2019, South Africa vs Bangladesh : देखें लाइव क्रिकेट स्कोर, मैच स्ट्रीमिंग ऑनलाइन हॉटस्टार (Hotstar) और TV कवरेज Star Sports पर

Live ICC Cricket World Cup Score
Live ICC Cricket World Cup Score

Live ICC Cricket World Cup 2019 (क्रिकेट वर्ल्ड कप २०१९) - लाइव क्रिकेट स्कोर, साउथ अफ्रीका वस बांग्‍लादेश, वनडे मैच स्टार स्पोर्ट्स और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देखें. Watch Live Cricket Match Streaming Online on Hotstar and TV Coverage of South Africa vs Bangladesh on Star Sports 1, 2 | Star Sports 1 Hindi (HD).

  • Share this:
क्रिकेट विश्‍व कप 2019 के पहले मैच में इंग्‍लैंड से मात खाने वाली फाफ डू प्‍लेसी की कप्‍तानी वाली साउथ अफ्रीका अपने दूसरे मैच में बांग्‍लादेश से भिड़ रही है. यह इस विश्‍व कप का 5वां मैच है. लंदन के केनिंगटन ओवल में हो रहे इस मैच के जरिए साउथ अफ्रीका की कोशिश जीत की राह पर लौटने की होगी. वहीं, विश्‍व कप में उलटफेर करने के लिए मशहूर बांग्‍लादेश की टीम धमाकेदार जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करना चाहेगी.

पिछले विश्‍व कप में साउथ अफ्रीका का सफर सेमीफाइनल तो बांग्‍लादेश का क्‍वार्टरफाइनल में खत्‍म हुआ था. जबकि दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्‍लेसी ने कहा कि टीम को घबराने की जरूरत नहीं है.

उन्‍होंने ने कहा, '10 टीमों के इस टूर्नामेंट में हर टीम को नौ मैच खेलने का मौका मिलेगा और टॉप पर रहने वाली चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी, ऐसे में हमारे पास वापसी का मौका होगा.'



 
 

कहां देख सकते हैं South Africa vs Bangladesh का मैच?


मैच का लाइव टेलिकास्ट Star Sports नेटवर्क के अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और HD चैनल्स पर होगा.


कहां खेला जा रहा है South Africa vs Bangladesh के बीच मैच?


यह मैच लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान पर खेला जा रहा है.


कहां देख सकते हैं South Africa vs Bangladesh मैच लाइव की लाइव स्ट्रीमिंग?


वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार (Hotstar) पर देख सकते हैं.


क्या है South Africa vs Bangladesh के बीच होने वाले मैच का समय?


South Africa vs Bangladesh का मैच दोपहर 3 बजे शुरू हुआ है.


हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप hindi.news18.com पर लॉग इन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे टूर्नामेंट की अपडेट्स, लाइव ब्लॉग और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, ब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज