Home /News /sports /

watch pics black cat sitting on sight screen at brabourne stadium rcb vs pbks ipl match

PICS: काली बिल्ली IPL मैच देखने पहुंची स्टेडियम... डुप्लेसी की छूटी हंसी, जानिए क्या होती है साइट स्क्रीन

आरसीबी बनाम पीबीकेएस मैच के दौरान काली बिल्ली को साइट स्क्रीन पर बैठे हुए देखा गया. (PIC.@CorkGaines)

आरसीबी बनाम पीबीकेएस मैच के दौरान काली बिल्ली को साइट स्क्रीन पर बैठे हुए देखा गया. (PIC.@CorkGaines)

Black Cat sitting on Sight screen: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल का 60वां मुकाबला खेला गया. इस मैच में एक काली बिल्ली भी स्टेडियम में पहुंची थी. बिल्ली को साइट स्क्रीन पर बैठा देखकर बल्लेबाजी छोर पर मौजूद आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी का ध्यान भंग हुआ और उन्होंने गेंदबाज को गेंद फेंकने से रोक दिया. इसके बाद कुछ देर के लिए मैच को रोक दिया गया. हालांकि बाद में बिल्ली टहलते हुए चली गई. बिल्ली को देखकर डुप्लेसी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. पंजाब किंग्स ने आईपीएल (IPL) के 60वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 54 रन से हरा दिया. प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए पंजाब को यह मैच हर हाल में जीतना जरूरी था. पीबीकेएस ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद 9 विकेट पर 209 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. जवाब में आरसीबी की टीम 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी और 54 रन से मुकाबला गंवा बैठी. इस मैच में काली बिल्ली भी मुख्य आकर्षण का केंद्र रही. आरसीबी की टीम जब लक्ष्य का पीछ कर रही थी, तभी पहले ओवर की तीसरी गेंद के बाद कुछ देर के लिए मैच को रोक दिया गया.

दरअसल, आरसीबी की पारी का पहला ओवर स्पिनर हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) लेकर आए. हरप्रीत ने अभी तीन ही गेंद डाली थी कि स्ट्राइक छोर पर मौजूद आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) ने रनअप पर आ चुके बरार को हाथ देकर रोक दिया. कुछ देर के लिए किसी को समझ नहीं आया कि आखिर डुप्लेसी ने ऐसा क्यों किया. तभी टेलीविजन स्क्रीन पर काली बिल्ली को दिखाया गया. सफेद धब्बों वाली काली बिल्ली साइट स्क्रीन पर आराम से बैठी हुई थी. हालांकि कुछ देर के बाद वह वहां से टहलते हुए चली गई. ये सब देखकर डुप्लेसी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. बिल्ली की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लोग उसको लेकर तरह तरह के कॉमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:RCB vs PBKS: बेयरस्टो और लिविंगस्टोन के तूफान में उड़ी आरसीबी की टीम, पंजाब की धमाकेदार जीत

RCB vs PBKS: कोहली आउट होने के बाद भगवान को याद करने लगे, प्रीति जिंटा उछल पड़ीं, VIDEO

rcb vs pbks match, black cat sitting on the sight screen, black cat in stadium, black cat on the sight screen, black cat at brabourn stadium, ipl, ipl 2022, indian premier league, captain faf du plessis,आरसीबी बनाम पीबीकेएस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम पंजाब किंग्स, काली बिल्ली मैच में

क्या होती है साइट स्क्रीन ?

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में बिल्ली जहां बैठी थी, उसे साइट स्क्रीन कहा जाता है. अब सवाल ये उठता है कि आखिर साइट स्क्रीन होती क्या है. चलिए हम आपको बताते हैं. दरअसल, साइट स्क्रीन गेंदबाज और अंपायर की पीठ के पीछे एक दीवार जैसा हिस्सा होता है. लिमिटेड ओवर्स की क्रिकेट में वह काले रंग का होता है जबकि टेस्ट में इसका रंग सफेद होता है. यह बल्लेबाज को गेंद पर ध्यान देने के लिए होता है. इस एरिया में दर्शकों के बैठने या टहलने की मनाही होती है.

पंजाब के 12 मैचों में 12 अंक हो गए हैं

इस जीत से अब पंजाब किंग्स के 12 मैचों में 12 अंक हो गए हैं जिससे टीम तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई है जबकि आरसीबी 14 अंक से चौथे स्थान पर बरकरार है लेकिन उसका नेट रन रेट ‘नेगेटिव’ में है. सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को मैन ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 29 गेंदों पर ताबड़तोड़ 66 रन की पारी खेली. बेयरस्टो ने इस दौरान 4 चौके और 7 छक्के लगाए.

Tags: Faf du Plessis, IPL, IPL 2022, Off The Field, Punjab Kings, Royal Challengers Bangalore

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर