होम /न्यूज /खेल /

'बैंड फिर वापस आ चुका है..' रिकी पोंटिंग की स्पेशल फोटो पर ऋषभ पंत का रिएक्शन वायरल

'बैंड फिर वापस आ चुका है..' रिकी पोंटिंग की स्पेशल फोटो पर ऋषभ पंत का रिएक्शन वायरल

रिकी पोंटिंग ने इंस्टाग्राम पर पुराने साथी खिलाड़ियों संग तस्वीर शेयर की है. (Instagram)

रिकी पोंटिंग ने इंस्टाग्राम पर पुराने साथी खिलाड़ियों संग तस्वीर शेयर की है. (Instagram)

Rishabh Pant Reacts on Ricky Ponting Photo: दो बार वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान रहे ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पुराने टीम साथियों के साथ नजर आ रहे हैं. पोंटिंग के इस फोटो पर डेविड वॉर्नर से लेकर ऋषभ पंत ने मेजदार कमेंट किया है. पोंटिंग आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स टीम के कोच हैं जबकि पंत इस टीम का कप्तान हैं. कोच और कप्तान के बीच अच्छी बॉन्डिंग है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

रिकी पोंटिंग ने भारत-पाक मुकाबले में विजेता टीम की भविष्यवाणी भी की है
पोंटिंग इस फोटो में लैंगर, वॉटसन, हेडन, गिलक्रिस्ट, ब्रेट ली आदि के साथ हैं
ऋषभ पंत और डेविड वॉर्नर ने पोंटिंग के इस फोटो पर रिएक्शन दिया है

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोटिंग (Ricky Ponting) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में पोंटिंग अपने पुराने टीम साथियों संग नजर आ रहे हैं. पोंटिंग ने हाल में अपने समय के कुछ खिलाड़ियों से मुलाकात की है. उन्होंने उस मुलाकात का फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. पोंटिंग के इस फोटो पर विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) सहित भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने भी कमेंट किया है.

दो बार के वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान रहे रिकी पोंटिंग ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर, पेसर ब्रेट ली, विस्फोटक ओपनर मैथ्यू हेडन, डेरेन लेहमन, एंडी बिकेल, एडम गिलक्रिस्ट, पोंटिंग और शेन वॉटसन दिखाई दे रहे हैं. पोंटिंग ने फोटो का कैप्शन लिखा, ‘ और बैंड फिर साथ वापस आ चुका है. इन लीजैंड्स के साथ क्या वीकेंड गुजरा है.’

यह भी पढ़ें:‘INDIA’ नाम चेंज कर दीजिए प्रधानमंत्री जी’… चर्चा में मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का इंस्टा पोस्ट

एशिया कप में ‘मैन ऑफ द टूर्नामेंट’ का खिताब जीतने की काबिलियत रखते हैं 5 खिलाड़ी, एक झटके में पलट देते हैं मैच

रिकी पोंटिंग के इस फोटो पर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने फायर वाला इमोजी के साथ लिखा, ‘ सभी बॉस एक साथ.’ दूसरी ओर डेविड वॉर्नर ने रेड कलर के हार्ट वाला इमोजी के साथ लिखा, ‘ मिस यू रिकी.’ पोंटिंग आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कोच हैं जबक ऋषभ पंत इस टीम के कप्तान हैं. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है. दोनों एक दूसरे का सपोर्ट करते रहते हैं.

rishabh pant, ricky ponting, david warner, rishabh pant reacts on ricky ponting photo, ricky ponting viral photo, wicket keeper rishabh pant, ricky ponting rishabh pant, ऋषभ पंत, रिकी पोंटिंग, रिकी पोंटिंग वायरल फोटो

रिकी पोंटिंग ने हाल में यह भविष्यवाणी की है कि आगामी एशिया कप में भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में किस टीम के हाथ बाजी लगेगी. पोंटिंग ने बताया है कि दुबई में 28 अगस्त को होने वाले इस महामुकाबले में टीम इंडिया विजयी होगी. भारत और पाकिस्तान की टीमें एशिया कप के अपने पहले ही मैच में आमने सामने होंगी. यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा जहां पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के मैच में दोनों टीमें भिड़ी थीं.

Tags: Adam gilchrist, Brett lee, David warner, Ricky ponting, Rishabh Pant

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर