बाइक चला रहे श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसल मेंडिस हुए हादसे का शिकार, देखें VIDEO

बांग्लादेश को तीसरे वनडे में हराने के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ी कुसल मेंडिस और शेहान जयसूर्या बाइक पर सवार होकर विजयी चक्कर लगा रहे थे. इस दौरान दोनों नियंत्रण खो बैठे और बाइक सहित मैदान पर ही गिर गए.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 1:20 PM IST
बाइक चला रहे श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसल मेंडिस हुए हादसे का शिकार, देखें VIDEO
श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसल मेंडिस ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में 54 रन की पारी खेली थी.
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 1:20 PM IST

वर्ल्ड कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद श्रीलंका की युवा टीम पटरी पर लौटती नजर आ रही है. इंग्लैंड में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में टीम लीग चरण में छठे स्‍थान पर रही थी और सेमीफाइनल के लिए जगह नहीं बना सकी थी. वर्ल्ड कप के बाद श्रीलंका अब बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज खेल रही है. टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप कर लिया.


श्रीलंका ने बांग्लादेश के खिलाफ तीनों मुकाबलों में प्रभावशाली जीत दर्ज की. श्रीलंका ने पहले मुकाबले में 91 रन, दूसरे मैच में सात विकेट और तीसरे मुकाबले में 122 रन से जीत हासिल की. इस सीरीज का पहला मैच क्रिकेट जगत के यादगार मुकाबलों में शुमार हो गया. ऐसा इसलिए क्योंकि यह मैच श्रीलंकाई दिग्गज तेज गेंदबाज लसित मलिंगा के वनडे करियर का भी आखिरी मुकाबला था. इस मैच में जीत दर्ज कर टीम ने मलिंगा को विजयी विदाई दी.


इस सीरीज का तीसरा मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया. इसमें 8 विकेट पर 296 रन बनाए. जवाब में बांग्लादेश की टीम 172 रन की बना सकी. श्रीलंका ने यह मैच 122 रन के भारी अंतर से जीता. हालांकि इस जीत का जश्न मनाना श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसल मेंडिस को महंगा पड़ गया.





Loading...


दरअसल, बांग्लादेश को तीसरे वनडे में हराने के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ी कुसल मेंडिस और शेहान जयसूर्या बाइक पर सवार होकर विजयी चक्कर लगा रहे थे. इस दौरान दोनों नियंत्रण खो बैठे और बाइक सहित मैदान पर ही गिर गए. हादसा होते ही मैदान पर मौजूदा सुरक्षाकर्मी तुरंत ही दोनों खिलाड़ियों की ओर दौड़े और उन्हें उठने में मदद की. अच्छी बात ये रही कि दोनों में से किसी खिलाड़ी को चोट नहीं आई है.


बांग्लादेश के खिलाफ इस मुकाबले में कुसल मेंडिस ने 58 गेंदों पर 54 रन की पारी खेली. इस पारी में उन्होंने पांच चौके और एक छक्का लगाया. उन्होंने ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज के साथ चौथे विकेट के लिए 101 रन की साझेदारी की.

एशेज सीरीज- पहले ही दिन अंपायरों ने दिए 7 गलत फैसले, दिग्गज खिलाड़ियों ने उठाए सवाल!
इंग्लैंड के दर्शकों ने कर दी हदें पार...स्टेडियम में दिखे 'रोते हुए' स्टीव स्मिथ
First published: August 2, 2019, 1:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...