होम /न्यूज /खेल /विराट कोहली के अर्धशतक को देखकर झूम उठीं वाइफ अनुष्का शर्मा, वायरल हुआ VIDEO

विराट कोहली के अर्धशतक को देखकर झूम उठीं वाइफ अनुष्का शर्मा, वायरल हुआ VIDEO

विराट कोहली के अर्धशतक को देखकर पत्नी अनुष्का शर्मा ने कुछ इस तरह से किया सेलिब्रेट. (PIC-Screengrab)

विराट कोहली के अर्धशतक को देखकर पत्नी अनुष्का शर्मा ने कुछ इस तरह से किया सेलिब्रेट. (PIC-Screengrab)

Anushka Sharma Reacts on Virat Kohli Fifty: विराट कोहली ने आईपीएल में लंबे समय बाद अर्धशतक लगाया. आरसीबी के पूर्व कप्ता ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. विराट कोहली और रजत पाटीदार के अर्धशतकों के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल के 43वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए. कोहली का आईपीएल 2022 (IPL) में 15 पारियों में यह पहला अर्धशतक है. उन्होंने अपना पचासा 45 गेंदों पर पूरा किया. लंबे समय बाद विराट के बल्ले से अर्धशतक निकलता देखकर स्टेडियम में मौजूद पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) खुशी से झूम उठी. विराट का आईपीएल में ओवरऑल यह 43वां अर्धशतक है.

33 वर्षीय विराट कोहली (Virat Kohli) ने आरसीबी की पारी के 13वें ओवर में मोहम्मद शमी की गेंद पर एक रन लेकर अपना अर्धशतक पूरा किया. विराट ने अर्धशतक पूरा करने के बाद बल्ले को उठाकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया. कोहली की इस पारी को देखकर स्टैंड में मौजूद पत्नी अनुष्का शर्मा ने खड़े होकर जोर से जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया. अनुष्का के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल थी. वह लगातार ताली बजाते हुए अपने पति का हौसला अफजाई कर रही थीं.

यह भी पढ़ें:‘किंग कोहली इज बैक’… गुजरात टाइटंस खिलाफ फॉर्म में लौटे विराट, लोगों ने कुछ यूं की तारीफ

IPL 2022 प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें धाराशायी, क्या अब अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडिंयस देगी डेब्यू का मौका?

कुछ ही देर बाद अनुष्का का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. विराट के इस अर्धशतक को देखकर कॉमेंटेटर भी खुश नजर आए. वर्तमान में कॉमेंटेटर की भूमिका निभा रहे दिग्गज हरभजन सिंह और इरफान पठान ने भी कोहली इस पारी की सराहना की. दोनों का कहना है कि विराट की इस पारी से टीम इंडिया को भी आगे फायदा होगा.

मैच की बात करें, तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. आरसीबी का पहला विकेट जल्दी गिर गया था. डुप्लेसी कुछ खास कमाल नहीं कर सके और शून्य के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए. इसके बाद कोहली ने रजत पाटीदार के साथ पारी को संभाली. दोनों ने दूसरे विकेट पर 99 रन की साझेदारी की. विराट ने 53 गेंदों पर 58 जबकि रजत ने 32 गेंदों पर 52 रन की पारी खेली.

Tags: Anushka sharma, Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Rcb, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें