होम /न्यूज /खेल /बॉबी देओल का क्या है जसप्रीत बुमराह से कनेक्शन? वायरल VIDEO देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

बॉबी देओल का क्या है जसप्रीत बुमराह से कनेक्शन? वायरल VIDEO देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

बॉबी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (Instagram)

बॉबी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (Instagram)

Jasprit Bumrah Bobby Deol Bowling Video: 'यॉर्कर किंग' के नाम से मशहूर जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से एशिया कप में भी नही ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

चोट की वजह से जसप्रीत बुमराह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं
बॉबी देओल का बॉलिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है
भारतीय क्रिकेट टीम को टी20 विश्व कप से पहले बड़ा झटका लगा है

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोट की वजह से आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से बाहर हो गए हैं. बैक स्ट्रेस फ्रैक्चर की वजह से बुमराह साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी 3 मैचों की घरेलू टी20 सीरीज में भी अब नहीं खेल पाएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक बुमराह को चोट से उबरने में लगभग 6 महीने लग सकते हैं. बुमराह के वर्ल्ड कप से बाहर होने से सोशल मीडिया पर लोग अलग अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. बुमराह के आईसीसी के मेगा इवेंट से बाहर होते ही सोशल मीडिया पर अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) ट्रेंड करने लगे.

दरअसल, बॉबी देओल का एक वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का है जिसमें बॉलीवुड अभिनेता जसप्रीत बुमराह की तरह बॉलिंग करते हुए नजर आ रहे है. बॉबी देओल के इस वीडियो को देखकर फैंस उनकी तुलना जसप्रीत बुमराह से कर रहे हैं. लोग इस वीडियो के जरिए खूब मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने बॉबी देओल का वीडियो अपलोड कर लिखा, ‘ मुझे पता है कि बुमराह की जगह कौन ले सकता है.’ इस यूजर का इशारा बॉबी देओल की ओर था.

यह भी पढ़ें:T20 World Cup होगा रोमांचक… ICC के 5 नए नियम साबित हो सकते हैं गेम चेंजर

T20 World Cup Prize Money का हुआ ऐलान, जानिए चैम्पियन टीम को कितना पैसा मिलेगा?

बुमराह की जगह सिराज को मौका
जसप्रीत बुमराह के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने को लेकर अभी तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. हालांकि बीसीसीआई ने शनिवार को विज्ञप्ति जारी का साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बुमराह के बाहर होने की खबर दी. बोर्ड ने बताया कि बुमराह साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाकी बचे दो टी20 मैचों में नहीं खेल पाएंगे. उनकी जगह मोहम्मद सिराज को मौका दिया गया है.
" isDesktop="true" id="4672991" >

बुमराह ने हाल में चोट से उबरकर वापसी की थी
जसप्रीत बुमराह ने हाल में चोट से उबरकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की घरेलू टी20 सीरीज में वापसी की थी. बुमराह मोहाली टी20 में नहीं खेल पाए थे. सीरीज के दूसरे और तीसरे टी20 में वह खेलते हुए नजर आए थे. लेकिन, गेंदबाजी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके. उन्होंने 2 मैच में सिर्फ एक विकेट लिया. इससे पहले, पीठ की चोट के कारण बुमराह एशिया कप-2022 नहीं खेल पाए थे.

Tags: Bobby Deol, Hindi Cricket News, Jasprit Bumrah, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें