Home /News /sports /

watch video brawl breaks out in headingly stands during england new zealand 3rd test

ENG VS NZ: मैच के दौरान आपस में भिड़े दर्शक, खूब चले लात-घूंसे, देखें VIDEO

मैच के दौरान दर्शक आपस में भिड़ गए. (PIC-ECB)

मैच के दौरान दर्शक आपस में भिड़ गए. (PIC-ECB)

मैच के दौरान लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में कुछ दर्शक आप में भिड़ गए और जमकर हाथापाई की. बीच बचाव के लिए पुलिस को बीच में आना पड़ा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

लीड्स. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज अब खत्म हो चुकी है. इंग्लैंड ने यह सीरीज एकतरफा अंदाज में 3-0 से जीत ली. इंग्लिश टीम ने सीरीज में आक्रामक क्रिकेट खेला और कीवियों की टीम उनके सामने कहीं नहीं ठहरी. इंग्लैंड ने हर डिपार्टमेंट में न्यूजीलैंड को पछाड़ते हुए सीरीज पर कब्जा किया. सीरीज में जहां जॉनी बेयरस्टो की आक्रामक बल्लेबाजी देखने को मिली वहीं मैच के दौरान दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिला.

आपस में भिड़े दर्शक
मैच के दौरान लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में कुछ दर्शक आप में भिड़ गए और जमकर हाथापाई की. बीच बचाव के लिए पुलिस को बीच में आना पड़ा. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में दर्शक आपस में भिड़ते दिखाई दे रहे हैं वहीं आस-पास अन्य दर्शक हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : पंजाब किंग्स के खिलाड़ी से रबाडा की गुजारिश, ‘जब इंडिया के लिए खेलना तो मेरी पिटाई न करना’

यह भी पढ़ें : IND vs ENG: कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रोहित का पहला पोस्ट, इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे टेस्ट ?


इंग्लैंड का टेस्ट सीरीज पर कब्जा
इस बीच इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को तीसरे टेस्ट में भी हराकर सीरीज पर 3-0 से कब्जा कर लिया. इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट में 7 विकेट से न्यूजीलैंड को हरा दिया. पहली पारी में शतक जड़ने वाले बेयरस्टो ने दूसरी पारी में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. पहली पारी में बेयरस्टो ने 157 गेंदों में 162 रन की पारी खेली थी वहीं दूसरी पारी में 161 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 44 गेंदों में 71 रन बना दिए और टीम को जीत दिलाई.

अब भारतीय टीम से मुकाबला
इंग्लैंड की टीम अब 1 जुलाई को बर्मिंघम में भारतीय टीम से टेस्ट खेलेगी. टीम इंडिया को इस टेस्ट से पहले तब बड़ा झटका लगा जब कप्तान रोहित शर्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद रोहित को डॉक्टरों की देख-रेख में आइसोलेट कर दिया गया है. इस टेस्ट में रोहित का खेलना अभी तय नहीं है. 30 जून को रोहित की आरटीपीसीआर रिपोर्ट आने के बाद ही यह तय हो सकेगा कि रोहित इस टेस्ट में खेलेंगे या नहीं.

Tags: Eng vs nz, IND vs ENG, Joe Root, Jonny Bairstow

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर