Home /News /sports /

watch video gautam gambhir hurls abuse aggressive celebration after lsgs win over dc goes viral

गौतम गंभीर ने जेंटलमैन गेम को किया शर्मसार! गाली देते कैमरे में हुए कैद, VIDEO वायरल

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली जीत के बाद अपनी जज्बातों पर काबू नहीं रख पाए सुपर जायंट्स के मेंटॉर गौतम गंभीर. (PIC.Screengrab)

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली जीत के बाद अपनी जज्बातों पर काबू नहीं रख पाए सुपर जायंट्स के मेंटॉर गौतम गंभीर. (PIC.Screengrab)

Gautam Gambhir's angry reaction: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर आईपीएल 2022 की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर हैं. गंभीर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में एग्रेसिव नजर आए. दिल्ली के खिलाफ मिली जीत के बाद गंभीर का रिएक्शन वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि गंभीर अपशब्द कहते हुए नजर आए. इंटरनेट पर गंभीर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल के 45वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी दावेदारी को मजबूत कर लिया है. केएल राहुल की कप्तानी वाली सुपर जायंट्स ने मौजूदा सीजन में खेले अपने 10 मैचों में से 7 में जीत दर्ज कर 14 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर कब्जा कर लिया है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. इस मुकाबले के आखिरी क्षणों में लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख पाए.

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए आखिरी ओवर में 22 रन की जरूरत थी. दिल्ली की ओर से कुलदीप यादव और अक्षर पटेल क्रीज पर मौजूद थे. लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से मैच का आखिरी ओवर मार्कस स्टोयनिस लेकर आए. स्टोयनिस के ओवर की पहली ही गेंद पर कुलदीप ने छक्का जड़ दिया. दूसरी गेंद वाइड हो गई. अगली गेंद पर कुलदीप ने दौड़कर एक रन लिया. फिर अगली तीन गेंदों पर कोई रन नहीं बना. आखिरी गेंद पर अक्षर ने छक्का जड़ा लेकिन वह जीत के लिए नाकाफी था.

अपनी टीम की जीत के बाद गंभीर इतने एग्रेसिव हो गए कि उनके मुंह से अपशब्द निकल गए. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि गंभीर अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख पाए और उनके मुंह से अपशब्द निकल गए.

इस मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट पर 195 रन बनाए. उसकी ओर से कप्तान केएल राहुल ने 51 गेंदों पर 77 रन की पारी खेली जबकि दीपक हुडा 34 गेंदों पर 52 रन बनाकर आउट हुए. विकेटकीपर ओपनर क्विंटन डिकॉक 13 गेंदों पर 23 रन बनाकर आउट हुए. दिल्ली की ओर से तीनों विकेट शार्दुल ठाकुर ने झटके.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद मुश्किल में, स्‍टार गेंदबाज के हाथ में फिर से लगी चोट, अगला मैच खेलना मुश्किल

IPL: बस एक जीत से गुजरात को मिलेगी प्लेऑफ में जगह, टाइटंस के ‘विजय रथ’ पर ब्रेक लगा पाएगा पंजाब?

196 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम 7 विकेट पर 189 रन ही बना सकी. दिल्ली की ओर से कप्तान ऋषभ पंत ने 44 वहीं अक्षर पटेल ने नाबाद 42 रन की पारी खेली. रोवमैन पॉवेल 35 रन बनाकर आउट हुए. सुपर जायंट्स की ओर से मोहसिन खान ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए.

Tags: Delhi Capitals, Gautam gambhir, IPL, IPL 2022, Lucknow Super Giants

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर